हल्द्वानी-हल्द्वानी में फिर हुआ बच्ची के साथ जघन्य अपराध, सहम उठा पूरा शहर

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-शहर से सटे बनभूलपुरा क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ छेड़ाखानी का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा लाइन नंबर पांच में रहने वाले एक युवक ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। इस मामले में परिजनों
 | 
हल्द्वानी-हल्द्वानी में फिर हुआ बच्ची के साथ जघन्य अपराध, सहम उठा पूरा शहर

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-शहर से सटे बनभूलपुरा क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ छेड़ाखानी का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा लाइन नंबर पांच में रहने वाले एक युवक ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। इस मामले में परिजनों ने बनभूलपुरा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तरीरीर दी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं बच्ची से घिनौनी हरकत की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। परिजनों ने बताया कि उन्होंने शहर के एक अस्पताल में बच्ची का चेकअप कराया तो उन्हें इस बात का पता चला। फिलहाल पुलिस जांच के बाद मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो जायेगा।  रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर बच्ची के साथ क्या हुआ है।

हल्द्वानी-हल्द्वानी में फिर हुआ बच्ची के साथ जघन्य अपराध, सहम उठा पूरा शहर

परिजनों ने दी तहरीर

बताया जा रहा है कि पीडि़त परिवार भी बनभूलपुरा क्षेत्र में रहता है। परिजनों ने बनभूलपुरा थाने में तहरीर देते हुए बताया कि आज करीब 6 साल की बेटी ने आज स्कूल जाने से मना करने लगी तो उन्होंने इसका कारण बच्ची से जानना चाहा तो उसने बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद आज सुबह वह बच्ची को अस्पताल ले गये वहां डाक्टरों ने बताया कि आपके बच्ची के साथ गलत कार्य हुआ है। जिसके बाद उन्हें घटना का पता चला। परिजनों ने बताया कि लाइन नंबर पांच में रहने वाले गैस की रिफिलिंग का काम करने वाले एक युवक पिछले तीन-चार दिन से बच्ची का शारीरिक शोषण कर रहा था। जिसके बाद पीडि़त ने आज दर्द की बात कही तो घटना का पता चला। इस मामले में पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है। वही बताया बच्ची को मेडिकल को भेजने की कार्यवाही कर रही है। बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की खबर से प्रशासन में हडक़ंप मच गया है।  रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर बच्ची के साथ क्या हुआ है।