नई दिल्ली- मुबंई में होने जा रहा रणवीर-दीपिका का ग्रैंड रिसेप्शन, जाने कौन-काैन रहेगा शामिल

0
47

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: आगर आप ये सोच कर कनफ्यूज हो रहे हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह के शादी में बंदन में बधने के बाद कितने रिसेप्शन होंगे। तो आपको बता दें कि आज वाले रिसेप्शन के बाद 1 दिसंबर को फाइनल रिसेप्शन होगा। पिछले करीब 15 दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है। अभी शादी खत्म ही हुई थी कि रिसेप्शन की तारीख आ गई। 21 नवंबर को मुंबई वाला रिसेप्शन हुआ तो अब सभी की निगाहें आज यानी कि 28 नवंबर को होने वाले रिसेप्शन पर हैं।

ये खास महमान होने जारहे है शामिल

जो लोग ये सोच कर कनफ्यूज हो रहे हैं कि कितने रिसेप्शन होंगे उन्हें ये बता दें कि आज वाले रिसेप्शन के बाद 1 दिसंबर को फाइनल रिसेप्शन होगा। फिलहाल हम आपको आज वाले इवेंट की डिटेल देने वाले हैं। बेंगलुरु वाले रिसेप्शन में जहां स्पोर्ट्स, बिजनेस और टॉलीवुड की नामी हस्तियां मौजूद थीं।

वहीं इस रिसेप्शन में केवल दीपिका और रणवीर के करीबी शामिल होंगे। आज यानी 28 नवंबर वाली पार्टी मुंबई के फाइव स्टार होटल ग्रांड हयात में होगी। 1 दिसंबर वाला रिसेप्शन भी इसी होटल में होने वाला है। इस रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड भी काफी सिंपल है। इसके लिए व्हाइट और गोल्डन थीम रखी गई है।

वहीं 1 दिसंबर वाले रिसेप्शन वाला कार्ड रेड कलर का है। मनीषा कोईराला ने इसकी तस्वीर शेयर कर सभी को इससे रूबरू करवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here