रानीखेत- पड़ोस में टीवी देखने गई थी बच्ची, घर लौटने पर मां ने डांटा तो उठाया ये खौफनाक कदम

Slider

Suicide News Uttarakhand, टीवी देखने पर मां ने डांटा तो युवती ने जहर खा लिया। मामला भिकियासैंण तहसील के सबोली गांव का है। उसे राजकीय अस्पताल रानीखेत लाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी मुताबिक सबोली गांव निवासी रेवती देवी भवन निर्माण में मजदूरी करती हैं।

Suicide News Uttarakhand

Slider

शनिवार की शाम उनकी 19 वर्षीय बेटी बबीता पड़ोस में टीवी देखने गई थी। काम से घर लौटी मां ने बबीता को डांटा। मां की डांट से नाराज होकर बबीता खेतों की तरफ चली गई। कुछ देर बार बबीता की चिल्लाने की आवाज आई। परिजन खेतों की तरफ गए तो वह वहां उल्टियां कर रही थी। परिजन तत्काल उसे भिकियासैंण अस्पताल ले गए।

पिता की 14 साल पहले हो गई थी मौत

अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे राजकीय चिकित्सालय रानीखेत के लिए रेफर कर दिया। 108 के माध्यम से बबीता को रानीखेत अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. दीप पार्की ने कहा कि प्रथमदृष्टया जहर से मौत का अंदेशा है। अस्पताल में मृतका की मां रेवती देवी के अलावा ताई परूली देवी भी पहुंची थीं। बबीता के पिता राजेंद्र सिंह की मौत 14 साल पहले हो गई थी। उसकी एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई है। मां रेवती देवी मजदूरी कर बच्चों का भरण पोषण कर रही थी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें