रानीखेत-74 किलो गांजे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

रानीखेत- न्यूज टुडे नेटवर्क- आज अल्मोड़ा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। एसओजी और सल्ट थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने 74 किलो गांजा बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
 | 
रानीखेत-74 किलो गांजे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

रानीखेत- न्यूज टुडे नेटवर्क- आज अल्मोड़ा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। एसओजी और सल्ट थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने 74 किलो गांजा बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत टीम मलखौल में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने संदेह होने पर एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को वाहन सवार तीन युवकों के पास से 74.42 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस को झांसा देने के लिए अलग-अलग कट्टों में गांजा छुपाया गया था।

रानीखेत-74 किलो गांजे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 3 लाख से ऊपर

वही तलाशी पर कार चालक इमरान अहमद पुत्र अमीर अहमद निवासी पक्काकोट काशीपुर के पास दो प्लास्टिक के कट्टों में 20.945 किलो, मो. शोएब रजा पुत्र दिलदार हुसैन निवासी मोहल्ला कटोरताल ने 26.11 किलो और विकास मिश्रा पुत्र धर्मेंद्र मिश्रा निवासी मोहल्ला महेशपुरा ने 27.358 किलो गांजा बरामद हुआ। ये देख पुलिस के होश उड़ गये। इसके बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 3 लाख 34 हजार 858 रूपये आंकी है।