रांची-रामगढ़ में ट्रक और इनोवा की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

रांची-न्यूज टुडे नेटवर्क- झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बड़ा सडक़ हादसा हो गया। सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आज सुबह कुजू में इनोवा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई।
 | 
रांची-रामगढ़ में ट्रक और इनोवा की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

रांची-न्यूज टुडे नेटवर्क- झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बड़ा सडक़ हादसा हो गया। सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आज सुबह कुजू में इनोवा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 3 महिलाए 3 बच्चे और 4 पुरुष शामिल हैं। ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे है। सभी मृतक एक ही परिवार के रांची के हटिया, रेलवे कॉलोनी के बताये जा रहे हैं। ये सभी पटना से एक पारिवारिक समारोह मुंडन कार्यक्रम के बाद हटिया स्थित रेलवे कॉलोनी लौट रहे थे। सभी मृतक आपस मे हैं रिश्तेदार हैं। पटना से इनोवा गाड़ी से रांची लौट रहे थे।

रांची-रामगढ़ में ट्रक और इनोवा की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

मुंडन कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी

राहगीरों के अनुसार इनोवा और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जिससे एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि दो लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की सूचना उनके परिवार वालों को दे दी गई है।