रांची-लालू यादव से जेल में मिलने पर लगाई रोक, इस वजह से जेल में चिपकाया नोटिस

रांची-न्यूज टुडे नेटवर्क- रिम्स में इलाजरत चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से सगा या पराया कोई नहीं मिल सकेगा। बिरसा मुंडा जेल ने यहां पेइंग वार्ड,11 में भर्ती लालू से किसी के भी मिलने पर पाबंदी लगाई है। आज लालू से कोई मुलाकाती नहीं होगी। बकायदा इसके लिए
 | 
रांची-लालू यादव से जेल में मिलने पर लगाई रोक, इस वजह से जेल में चिपकाया नोटिस

रांची-न्यूज टुडे नेटवर्क- रिम्‍स में इलाजरत चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से सगा या पराया कोई नहीं मिल सकेगा। बिरसा मुंडा जेल ने यहां पेइंग वार्ड,11 में भर्ती लालू से किसी के भी मिलने पर पाबंदी लगाई है। आज लालू से कोई मुलाकाती नहीं होगी। बकायदा इसके लिए जेल प्रशासन की ओर से मुलाकात बंद करने से संबंधित नोटिस भी दीवारों पर चिपकाया गया है। नोटिस में बिरसा मुंडा केंद्रीय काराए होटवार के जेल अधीक्षक के हवाले से कहा गया है कि विधि-व्‍यवस्‍था की समस्‍या के कारण सजावार बंदी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर रोक लगाई गई है।

रांची-लालू यादव से जेल में मिलने पर लगाई रोक, इस वजह से जेल में चिपकाया नोटिस

 

आज लालू से नहीं मिल सकेगा कोई व्यक्ति

गौरतलब है कि इन दिनों राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बीमारी के नाम पर अस्‍पताल में भर्ती रहकर राजनीति करने का चौतरफा आरोप लग रहा है। इससे पहले बिहार की सत्तारुढ़ पार्टी जदयू ने लालू के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जेल से फोन पर राजनीतिक नसीहतें देने का आरोप लगाया गया था। बाद में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू पर जेल से लोकसभा चुनाव प्रभावित करने और सियासत करने की शिकायत सार्वजनिक रूप से की थी। इस बीच लालू की सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका का विरोध करते हुए केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ ने भी लालू पर अस्‍पताल से राजनीति करने को लेकर हलफनामा दायर किया था।