रामनगर-लकड़ी लेने गई महिला पर झपटा बाघ, खून से लथपथ हाल में मिली लाश

रामनगर-एक बार फिर बाघ ने महिला को अपना शिकार बना डाला। पिछले साल सबसे ज्यादा हमलें जंगली जानवरों में गुलदार के देखने को मिले। जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई। अब फिर कॉर्बेट टाइगर रिजर्व रामनगर में जंगल लकड़ी लेने गई महिला पर बाघ ने हमला कर दिया। वह महिला को अपने साथ घसीट
 | 
रामनगर-लकड़ी लेने गई महिला पर झपटा बाघ, खून से लथपथ हाल में मिली लाश

रामनगर-एक बार फिर बाघ ने महिला को अपना शिकार बना डाला। पिछले साल सबसे ज्यादा हमलें जंगली जानवरों में गुलदार के देखने को मिले। जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई। अब फिर कॉर्बेट टाइगर रिजर्व रामनगर में जंगल लकड़ी लेने गई महिला पर बाघ ने हमला कर दिया। वह महिला को अपने साथ घसीट ले गया। यह देखकर साथ की महिलाएं वहां से भागकर गांव पहुंची। उन्‍होंने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। समूह में जंगल पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि महिला खून से लतपथ पड़ी थी। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला ने दम तोड़ दिया।

हरिद्वार- एक्शन में मेलाधिकारी दीपक रावत, कुंभ मेले को लेकर अधिकारियों ने दी ये चेतावनी
बताया जा रहा है कि रामनगर के कानिया निवासी कमला देवी 45 पत्नी हरपाल आज सुबह गांव की महिलाओं के साथ कॉर्बेट के बिजरानी के जंगल में लकड़ी लेने गई थी। इस बीच बाघ ने उस पर हमला कर दिया। बाघ महिला को कुछ दूर लेकर चला गया। यह देखकर अन्य महिलाएं भाग गईं। उन्होंने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो महिला खून से लथपथ हालत में मिली। जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला ने उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बाघ अब तक उस क्षेत्र में 10 से अधिक हमले कर चुका है। ग्रामीणों ने चिकित्सालय पहुंचकर कार्बेट प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई।