रामनगर-देर रात महिला ने खुद को लगाई आग, मंजर देख पति और बच्चे सहमे

रामनगर- यहा एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इलाज के दौरान सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में महिला ने दम तोड़ा । बताया जा रहा है कि ग्राम शक्ति नगर निवासी गुड्डू की पत्नी बबली ने मंगलवार रात अपने घर में अपने ऊपर
 | 
रामनगर-देर रात महिला ने खुद को लगाई आग, मंजर देख पति और बच्चे सहमे

रामनगर- यहा एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इलाज के दौरान सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में महिला ने दम तोड़ा ।

रामनगर-देर रात महिला ने खुद को लगाई आग, मंजर देख पति और बच्चे सहमे

बताया जा रहा है कि ग्राम शक्ति नगर निवासी गुड्डू की पत्नी बबली ने मंगलवार रात अपने घर में अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली।
इस दौरान वहां गुड्डू व उसके दो मासूम बच्चे भी घर में मौजूद थे। बबली के शरीर से उठ रही आग की लपटों को देखकर गुड्डू व बच्चों ने पत्नी को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया।

अचानक शोर सुनकर ग्राम प्रधान पति शकील अंसारी पड़ोसियों के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद आग से गंभीर रूप से झुलसी बबली को उपचार के लिए तत्काल सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
देर रात में ही परिजन महिला को उपचार के लिए हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी चिकित्सालय लेकर पहुंचे।
आज सुबह बबली ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद कोतवाल रवि कुमार सैनी व एसएसआई जयपाल सिंह चौहान ने घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। वहीं मृतक महिला की हल्द्वानी में पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाही चल रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।