रामनगर-टिक टॉक पर आंखें हुई दो-चार, बंगलुरू से युवती पहुंची रामनगर फिर जो हुआ परिजनों ने भी नहीं सोचा

Slider

सोशल मीडिया से आज लाखों लोग जुड़े है। एक लोग इसका गलत इस्तेमाल भी करते है तो कई सही भी। आजतक आपने फेसबुक, व्हाट्सएप पर प्यार के बारे में सुना होगा। अब टिक टॉक पर भी प्यार ने अपना रंग जमाना शुरू कर दिया। आशिकी इस कदर बढ़ गई कि बंगलुरू से युवती रामनगर युवक से मिलने पहुंच गई। फिर क्या था जैसा अक्सर होता है। ये बात युवक के परिजनों को नागवार गुजरी तो युवक ने अपने हाथ की नस काट ली। इससे परिजनों की सांसे फूल गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

tik tok love

Slider

अपने मोबाइल में पब्जी और टिक टॉक खेलते-खेलते गैबुआ के एक युवक को बंगलुरु की युवती से प्यार हो गया। विगत दिवस युवती युवकके घर आ पहुंची तो वहां हंगामा हो गया। परिजनों ने फटकार लगाई तो युवक ने की हाथ की नस काट ली। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गये जहां उसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों से टिक टॉक और पब्जी गेम के जरिए बंगलुरु की युवती के संपर्क में आया। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। एक-दूसरे से बातें होने लगी।

विगत दिवस हंगामे के बाद मामला बैलपड़ाव चौकी पहुंचा। पुलिस ने दोंनो पक्षों को शांत कराकर युवती को वहां से भेज दिया। दोनों ने बताया कि वह एक-दूसरे से पब्जी और टिक टॉक एप के जरिए मिले थे। इन दिनों युवती अपने परिवार संग नैनीताल घूमने आई थी और जिसके बाद वह युवक के घर पहुंच गई। युवती के घर पहुंचने से हंगामा हो यगा। युवक के पिता ने इस मामले में कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें