रामनगर- स्कूली छात्राओं को किडनेप कर कार में सूनसान जगह लेकर जा रहा था ड्राइवर, बेटी के साहस से ऐसे फूटा प्लान kidnap

13

रामनगर- न्यूज टुडे नेटवर्क: अपने घरों से सुबह स्कूल को निकली तीन छात्राओं के अपहरण के प्रयास में पुलिस ने एक पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है। मामला रामनगर थाने का है। जानकारी मुताबिक सुबह राजकीय इंटर कॉलेज ढिकुली में पढ़ने वाली तीन छात्राएं रोजाना की तरह अपने घर से स्कूल को निकली। सुंदरखाल निवासी तीनों छात्राओं ने स्कूल जल्दी पहुंचने के चलते सामने से गुजर रही पिकअप से लिफ्त मांगी। जिसके बाद पिकअप चालक ने छात्राओं को मासूम पाकर उन्हें पिकअप में बिठा लिया। वही स्कूल आने पर तीनों के चालक से पिकअप रोकने को कहा।

लेकिन चालक ने पिकअप रोकने की बजाय रफ्तार और बड़ा दी। वह तीनों को लेकर पिकअप रामनगर की ओर भगाने लगा। तभी लखनपुर पेट्रोल पंप से पहले मामले को भांपते हुए नेहा व अंजली ने चलते वाहन से छलांग मार दी। जबकि तोड़ी दूरी पर ही योगिता ने भी अपहरण के डर से तेज रफ्तार पिकअप से कूद। इस दौरान तीनों चोटिल हो गई। वही चलती गाड़ी से छात्राओं को कूदता देख, कुछ गड़बड़ होने के आभास से आसपास मौजूद लोगो ने पिकअप चालक का पीछा कर दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इधर मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस को पिकअप चालक सौप दिया। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

घायल बच्ची का उपचार जारी

वही पिकअप से कूदकर घायल छात्राओं को उपचार के लिए सयुंक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां एसडीएम हरगिरी गोस्वामी ने चिकित्सालय पहुंचकर घायलों एवम घटना के बारे में जानकारी ली। घटना की सूचना पर तीनों बच्चियों के परिजनों से पुलिस ने मुलाकात की है। मामले में पुलिस ने पिकअप और चालक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।