रामनगर- भाजपा नेता को चोरों ने बनाया अपना शिकार, आधी रात कैफे में घुसकर दिया घटना को अंजाम

Ramnagar News, रात में चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को एक बार फिर चुनौती दे डाली है। चोरों ने इस बार घासमंडी स्थित भाजपा नेता की ही दुकान का शटर तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक भाजपा नेता
 | 
रामनगर- भाजपा नेता को चोरों ने बनाया अपना शिकार, आधी रात कैफे में घुसकर दिया घटना को अंजाम

Ramnagar News, रात में चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को एक बार फिर चुनौती दे डाली है। चोरों ने इस बार घासमंडी स्थित भाजपा नेता की ही दुकान का शटर तोड़कर नकदी समेत हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक भाजपा नेता आनंद सिंह बिष्ट की घासमंडी रोड पर तीन नंबर की दुकान है। दुकान किराए पर लेकर मोहल्ला भवानीगंज निवासी देवेंद्र सिंह ने उसमें इंटरनेट कैफे खोला है।

रामनगर- भाजपा नेता को चोरों ने बनाया अपना शिकार, आधी रात कैफे में घुसकर दिया घटना को अंजाम

दुकान में ही ग्राम भगुवाबंगर निवासी गौरव नाथ भी काम करता है। देर रात गौरव दुकान को बंद करके घर चला गया था। रात में चोरों ने लोहे के सब्बल से शटर तोड़ दिया। इसके बाद शटर उठाकर वह भीतर घुस गए। जबकि शटर के दोनों ओर के ताले लगे हुए थे। सुबह छह बजे लोगों ने शटर टूटा देखा तो दुकान स्वामी देवेंद्र को सूचना दी। देवेंद्र ने अपने कर्मचारी गौरव को मौके पर भेजा तो चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने चोरी की जानकारी लेकर चोरों का पता लगाने को आसपास दुकान स्वामियों के बाहर लगे सीसीटीवी खंगाले। इसके बाद दुकान के कर्मचारी गौरव ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में दुकान के काउंटर से 10 हजार रुपये की नकदी, तीन हजार रुपये के सिक्के, दुकान में रखा इंटरनेट मॉडम, एडेप्टर, केवाईसी फिंगर प्रिंट डिवाइस चोरी होने का जिक्र किया गया है। पुलिस ने फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया है। चोरी के इस मामले में तहरीर नहीं मिलने की बात कह रही है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।