रामनगर- अवैध खनन को रोक आरोपियों ने दिखाई बीडीसी मेंबर पर बेरहमी, देखिए ऐसे भुगतना पड़ा जांच का फल

लाॅकडाउन के चलते लोग घरों पर कैद है ऐसे में लोगों द्वारा घर पर ही अपने कार्य किये जा रहे है लेकिन कुछ लोगों द्वारा लाॅकडाउन के कारण घर पर रहकर गैर कानूनी का कामों को अंजाम दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सोमवार को कुछ लोगों द्वारा नदी किनारे पर अवैध रूप से
 | 
रामनगर- अवैध खनन को रोक आरोपियों ने दिखाई बीडीसी मेंबर पर बेरहमी, देखिए ऐसे भुगतना पड़ा जांच का फल

लाॅकडाउन के चलते लोग घरों पर कैद है ऐसे में लोगों द्वारा घर पर ही अपने कार्य किये जा रहे है लेकिन कुछ लोगों द्वारा लाॅकडाउन के कारण घर पर रहकर गैर कानूनी का कामों को अंजाम दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सोमवार को कुछ लोगों द्वारा नदी किनारे पर अवैध रूप से मिट्टी की खुदाई की जा रही थी इस पर जब बीडीसी मेंमर ने विरोध किया तों अपराधियों ने बीडीसी मेंमर को जमकर पीट दिया। आरोपियों के खिलाफ बीडीसी मेंबर ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

रामनगर- अवैध खनन को रोक आरोपियों ने दिखाई बीडीसी मेंबर पर बेरहमी, देखिए ऐसे भुगतना पड़ा जांच का फल
बीडीसी मेंबर को बेरहमी से पीटा

जानकारी के अनुसार मुन्ना सिंह रामनगर के ग्राम कंदला से बीडीसी मेंमर है। उन्हें सोमवार को ग्रामिणों द्वारा सूचित किया गया कि कुछ लोगों द्वारा नदी किनारे पर अवैध रूप से खुदाई की जा रही है और खुदाई में गले डम्पर पास के खेतों से होकर आवाजाही कर रहे है। इस पर जब बीडीसी मेंबर अवैध रूप से की जा रही खुदाई के कार्य को रोकने के लिए जाने लगा तो कार में सवार लोगों ने उन्हे रोक लिया। आरोप है कि कार में सवार लोगों ने उनका गला पकड़कर उन्हे गंदी गंदी गालियां दी और बुरी तरह मारा आरोपियों ने उन्हें कार से कुचलने का प्रयास भी किया।

उन्होने बताया कि कार में कुल छ लोग मौजूद थे सभी के खिलाफ पीड़ित बीडीसी मेंमर ने मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद खुदाई के मामले को लेकर डीएफओ तराई पश्चिमी वन प्रभाग ने कहा है कि नदी के प्रतिबंधित क्षेत्र व खेत जहां पर अवैध रूप से खुदान हो रहा हैए उन जगहों पर छापामारी की जाएगी। मंगलवार को बीडीसी सदस्य धीरेद्र चौहान, कैलाश चंद्र, राहुल काडपाल व प्रधान इमरान खान ने कोतवाली पहुचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों पर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।