रामनगर -ऐसा सेवाकाल आपने कभी नहीं देखा होगा, सुबह नौ बजे प्रमोशन और दोपहर में एक बजे रिटायर्डमेंट

Slider

रामनगर -उत्तराखंड में शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि किसी व्यक्ति का प्रमोशन हुआ और फिर उसके बाद उसी दिन उसका रिटायर्डमेंट हो गया। है ना गजब की बात। रामनगर अस्पताल में एक नर्स के साथ जो हुआ उसके गवाह उनके कई साथी बन गये। शनिवार को एक नर्स का रिटायर्डमेंट हुआ। जब बात सामने आयी थी तो सभी हैरान थे। उसी दिन सुबह नौ बजे उनका प्रमोशन हुआ। फिर दोपहर में एक बजे सेवानिवृत्त होने पर डॉक्टरों और स्टाफ ने रामनगर अस्पताल की नर्स को प्रमोशन के साथ रिटायरमेंट की भी शुभकामनाएं दी।

Slider

देहरादून- (बड़ी खबर)-कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, बेटा, बहू सहित 14 लोग कोरोना पॉजिटिव, स्वाथ्य विभाग में हडक़ंप
यह आश्चर्य और संयोग की बात यही खत्म नहीं हुई। अभी एक और खुलासा होना बाकी था। रामनगर अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात ज्योति 1985 बेंच की है। उन्होंने अपनी नौकरी की शुरूआत इसी अस्पताल से की। अब उसी अस्पताल से उन्हें रिटायरमेंट की विदाई भी दी गई। आइये पूरी खबर आपको समझाते है। रामनगर अस्पताल में तैनात नर्स ज्योति का सेवाकाल 31 मई 2020 को हो रहा था। लेकिन 31 मई यानि आज रविवार होने के चलते उन्हें शनिवार को ही रिटायर्डमेंट लेना पड़ा। इससे पहले शनिवार को ही सुबह नौ बजे उनका प्रमोशन होने पर उन्हें मेटन पद से भी सुशोभित किया गया।

अल्मोड़ा-पुलिस अभिरक्षा में प्रवासी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में तोड़ा दम, शरीर पर ऐसे निशान देख परिजनों ने नहीं लिया शव

ज्योति 1985 बेंच की नर्स थी। उनकी नौकरी की शुरूआत भी इसी अस्पताल से हुई। इसके बाद उनकी काशीपुर, बागेश्वर, बाजपुर आदि अस्पतालों में भी तैनाती हुई। रिटायरमेंट से ठीक पहले उनकी तैनाती रामनगर अस्पताल फिर से हो गई। अब इसी अस्पताल में उनका प्रमोशन हुआ। लेकिन संयोग देखिये उसी दिन उनका रिटायर्डमेंट भी हो गया। डॉक्टरों और अन्य स्टाफ ने उन्हें सादे समारोह में विदाई दी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें