रामनगर-12 दिन बाद घर लौटा पति, रात में हुआ कुछ ऐसा कि सुबह इस हाल में मिला शव

रामनगर-क्षेत्र के पीरूमदारा में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। पूछताछ में पत्नी ने बताया कि वह रात में शराब पीकर आया था। इसी बात को लेकर दोनों की बीच झगड़ा हुआ। लेकिन सुबह
 | 
रामनगर-12 दिन बाद घर लौटा पति, रात में हुआ कुछ ऐसा कि सुबह इस हाल में मिला शव

रामनगर-क्षेत्र के पीरूमदारा में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। पूछताछ में पत्नी ने बताया कि वह रात में शराब पीकर आया था। इसी बात को लेकर दोनों की बीच झगड़ा हुआ। लेकिन सुबह जब वह नहीं उठे तो उसने अपने पड़ोसियों को इस बात की सूचना दी। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नही मिले है।

रामनगर-12 दिन बाद घर लौटा पति, रात में हुआ कुछ ऐसा कि सुबह इस हाल में मिला शव

बताया जा रहा है कि पीरूमदारा के प्लॉट नंबर 11 नया झिरना निवासी शेर सिंह नेगी पुत्र कुंवर सिंह शराबी का आदि था। बीते दिवस भी वह 12 दिन बाद घर आया था। उस दिन भी वह नशे की हालत में था इसी को लेकर पत्नी दीपा और शेर सिंह के बीच विवाद हो गया। पत्नी का कहना है कि उसके बाद दोनों खाना खाकर सो गये। सुबह लगभग पौने पांच बजे पत्नी दीपा पति को उठाने गई तो वह उठा नहीं। जिसके बाद उसने आसपास के लोगों को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि वह मजदूरी कर अपने परिवार को पालता था। उसके दो बेटे शरद और शोभित है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगी। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।