iimt haldwani

रामनगर-रिश्ते हुए तार-तार, भाई ने किया नाबालिग बहन से दुष्कर्म

1131

रामनगर-एक बार फिर देवभूमि में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया। मामला नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र का है। जहंा एक युवक ने अपनी बुआ की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह फरार हो गया। परिजनों को घटना की खबर अगले दिन लगी।जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

drishti haldwani

Rape-victim, Tihri uttarakhand

तीन बार किया नाबालिग से दुष्कर्म

मामला रामनगर के मालधन चौड़ क्षेत्र का है। यहां एक महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी तीन पुत्रियां व एक पुत्र है। शुक्रवार को घर मे उसके भाई का पुत्र बलविंदर गदरपुर से उसके यहा आया था। रात में वह खाना बनाने में उसकी पुत्रियों का सहयोग करने लगा। रात में वह खाना खाकर अपने पति पुत्र व दो पुत्री के साथ बाहर सो गए। घर के भीतर सबसे छोटी पुत्री व उसके भाई का आरोपित पुत्र सो गया।

घटना के बाद आरोपी फरार

सुबह पता छोटी बेटी को उठाया तो घटना की जानकारी हुई। आरोपी भाई की तलाश की तो उसकी बाइक गायब थी। वह रात में घटना को अंजाम देकर भाग गया। उसकी बेटी ने बताया कि मामा के लडक़े ने रात में उसके मुंह मे रूमाल डालकर उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने पेट में दर्द बताया।परिजनों में हडक़ंप मच गया। परिजनों ने आशंका जताई की उनके खाने में नशीला पदार्थ मिलाया गया है। तहरीर के आधार पर दुष्कर्म करने पर पॉक्सो के तहत व नशीला पदार्थ खिलाने व मुकदमा दर्ज किया गया है।