रामनगर- अब रामनगर से बांद्रा के लिये दौडे़गी साप्ताहिक मेल एक्सप्रेस, पढ़िये पूरी समय सारणी

कोरोनाकाल में यात्रियों के लिये एक अच्छी खबर सामने आई है, दरअसल खबर यह है, कि अब रेलवे ने रामनगर से बांद्रा के लिए भी साप्ताहिक मेल एक्सप्रेस का संचालन शुरू करने का निर्देश विभाग को दे दिया है। अब कुमाऊं वासी साप्ताहिक मेल एक्सप्रेस से लंबी यात्रा कर सकते है। दरअसल प्रदेश भर में
 | 
रामनगर- अब रामनगर से बांद्रा के लिये दौडे़गी साप्ताहिक मेल एक्सप्रेस, पढ़िये पूरी समय सारणी

कोरोनाकाल में यात्रियों के लिये एक अच्छी खबर सामने आई है, दरअसल खबर यह है, कि अब रेलवे ने रामनगर से बांद्रा के लिए भी साप्ताहिक मेल एक्सप्रेस का संचालन शुरू करने का निर्देश विभाग को दे दिया है। अब कुमाऊं वासी साप्ताहिक मेल एक्सप्रेस से लंबी यात्रा कर सकते है। दरअसल प्रदेश भर में कोरोना के चलते लॉकडाउन के बाद से लेकर अब तक इस ट्रेन का संचालन नहीं हो रहा था।

लेकिन अब रेलवे ने इस ट्रेन का संचालन करने के निर्देश विभाग को दे दिये है। अब 16 अक्टूबर को रामनगर बांद्रा ट्रेन शाम 4:30 बजे रामनगर काशीपुर होते हुए बांद्रा के लिए रवाना होगी। आपाको बता दें कि कोरोना के काल में लोगों को आवागमन में दिक्कतें होने के कारण रेलवे द्वारा खास तौर पर यह निर्णय लिया गया है। जिस कारण अब इस ट्रेन के संचालन होने से लोगों को आवागमन में काफी सहायता मिलेगी।

अब 15 अक्टूबर को ट्रेन संख्या 09075 बांद्रा से रामनगर पहुंचेगी और 16 अक्टूबर को शाम 4:30 बजे यह ट्रेन रामनगर से चलकर 4:53 पर काशीपुर पहुंचेगी और पांच स्टेशन पर रुक कर यह ट्रेन बांद्रा के लिए रवाना होगी। बताया जा रहा है, कि अब 17 अक्टूबर से काठगोदाम से हावड़ा के लिए स्पेशल ट्रेन सेवा का भी संचालन किया जा रहा है, इसके अलावा काठगोदाम से देहरादून के लिए एक ट्रेन का संचालन पहले से किया जा रहा है जिससे लोगों को आवागमन सरल होगा।