रामनगर-जम्मू कश्मीर में डयूटी के दौरान नैनीताल निवासी जवान शहीद, परिजनों में मचा कोहराम

रामनगर- गढ़वाल राइफल रेजिमेंट में तैनात एक जवान की जम्मू कश्मीर में ड्यूटी में मौत हो गई। बताया जाता है कि जवान की गिरने से चोट लगने की वजह से मौत हो गई। जिला पौड़ी गढ़वाल के बेजरो तोल्यूं गांव निवासी यशपाल सिंह पुत्र शाकम्बर सिंह रावत गढ़वाल राइफल में हवलदार के पद पर जम्मू
 | 
रामनगर-जम्मू कश्मीर में डयूटी के दौरान नैनीताल निवासी जवान शहीद, परिजनों में मचा कोहराम

रामनगर- गढ़वाल राइफल रेजिमेंट में तैनात एक जवान की जम्मू कश्मीर में ड्यूटी में मौत हो गई। बताया जाता है कि जवान की गिरने से चोट लगने की वजह से मौत हो गई। जिला पौड़ी गढ़वाल के बेजरो तोल्यूं गांव निवासी यशपाल सिंह पुत्र शाकम्बर सिंह रावत गढ़वाल राइफल में हवलदार के पद पर जम्मू कश्मीर यूनिट में तैनात थे। जवान का परिवार अब मयूर बिहार पीरुमदारा जिला नैनीताल में आकर बस गया। परिजन पार्थिव शरीर लेने के लिए कश्मीर पहुंच गए।

मसूरी-आईटीबीपी जवानों से भरी बस पलटी, 30 जवान से सवार
यशपाल सिंह अपने पीछे 13 साल के बेटे और 14 साल की बेटी और परिवार को रोता छोड़ गए। देर रात तक पार्थिव शरीर पीरूमद्वारा नहीं पहुंचा था। पिछले महीने वह छुट्टी पर आये थे। देर रात तक प्रशासन के पास इस घटना की सूचना नहीं मिली थी। परिजन पार्थिव शरीर लेने के लिए कश्मीर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि वे बाईरोड वे लौटेंगे। घटना के बाद बाद से परिवार में कोहराम बचा हुआ है।