रामनगर-पुलिस का इकबाल खत्म, चौकी के ठीक सामने स्कूल की कर दी ये हालत आप भी पढ़े खबर

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- रामनगर में पुलिस का इकबाल खत्म होता दिखाई दे रहा है। चोर, उचक्के और अराजक तत्व लगातार पुलिस को धत्ता बताते हुए घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जिसका ताजा उदाहरण मोहल्ला खताड़ी में पुलिस चौकी के ठीक सामने राजकीय इंटर कॉलेज की लाईब्रेरी को अरातक तत्वों ने फूंक दिया। इस दौरान
 | 
रामनगर-पुलिस का इकबाल खत्म, चौकी के ठीक सामने स्कूल की कर दी ये हालत आप भी पढ़े खबर

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- रामनगर में पुलिस का इकबाल खत्म होता दिखाई दे रहा है। चोर, उचक्के और अराजक तत्व लगातार पुलिस को धत्ता बताते हुए घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जिसका ताजा उदाहरण मोहल्ला खताड़ी में पुलिस चौकी के ठीक सामने राजकीय इंटर कॉलेज की लाईब्रेरी को अरातक तत्वों ने फूंक दिया। इस दौरान लाइब्रेरी में रखी 40 हजार रुपये की जरूरी किताबें समेत फर्नीचर जलकर राख हो गया। शनिवार की देर रात अराजक तत्वों ने जीआईसी स्कूल प्रांगण में प्रवेश किया।लाईब्रेरी का ताला तोडक़र चोरी की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर लाईब्रेरी में आग लगा दी।

रामनगर-पुलिस का इकबाल खत्म, चौकी के ठीक सामने स्कूल की कर दी ये हालत आप भी पढ़े खबर

करीब 80 हजार रुपये का नुकसान

आज सुबह स्कूल से धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना प्रधानाचार्य एसपी मिश्रा को दी। स्कूल स्टॉफ और लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। प्रधानाचार्य ने बताया कि आग लगने से 40 हजार की किताबें और मेज, कुर्सी, अलमारी जलकर राख हो गए। आग से करीब 80 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। शनिवार रात चौकी से 10 कदम की दूरी पर लाइब्रेरी में आग लगने की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इससे पुलिस सुरक्षा के दावों की फिर पोल खुल गई है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि पुलिस चौकी में देर रात ताला लग जाता है। पुलिस का कहना है कि आग की घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया।