रामनगर- इस बात से बिगड़े दिल्ली के पर्यटकों ने रिजॉर्ट में की तोड़फोड़, मालिक का भी कर दिया ये हाल

रामनगर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां क्यारी गांव के आइरिस रिजॉर्ट में डीजे पर डांस करने को लेकर पर्यटकों और रिजॉर्ट स्वामी के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जानकारी मुताबिक रात रिजॉर्ट में काशीपुर निवासी एक व्यक्ति की पत्नी की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। इसी बीच
 | 
रामनगर- इस बात से बिगड़े दिल्ली के पर्यटकों ने रिजॉर्ट में की तोड़फोड़, मालिक का भी कर दिया ये हाल

रामनगर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां क्यारी गांव के आइरिस रिजॉर्ट में डीजे पर डांस करने को लेकर पर्यटकों और रिजॉर्ट स्वामी के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जानकारी मुताबिक रात रिजॉर्ट में काशीपुर निवासी एक व्यक्ति की पत्नी की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। इसी बीच डीजे पर डांस करने के दौरान फरीदाबाद के पर्यटक जबरन घुस गए और महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर फरीदाबाद के एक दर्जन से अधिक पर्यटकों ने रिजॉर्ट स्वामी व उसके परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस मारपीट में दोनों पक्षों के छह लोग चोटिल हुए हैं। वहीं पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने तीन नामजद समेत 14 पर्यटकों पर मुकदमा दर्ज किया है।

रामनगर- इस बात से बिगड़े दिल्ली के पर्यटकों ने रिजॉर्ट में की तोड़फोड़, मालिक का भी कर दिया ये हाल

ऐसे शुरू हुआ विवाद

जानकारी मुताबिक ग्राम क्यारी स्थित आइरिस रिजॉर्ट के मालिक अंशुल जिंदल ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया कि उनके रिजॉर्ट में फरीदाबाद हरियाणा के 14 पर्यटक ठहरे हुए थे। शनिवार रात रिजॉर्ट में काशीपुर निवासी एक व्यक्ति की पत्नी की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। इसी बीच डीजे पर डांस करने के दौरान फरीदाबाद के पर्यटक जबरन घुस गए और महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर पर्यटकों ने रिजॉर्ट में तोड़फोड़ करने के बाद रिजॉर्ट स्वामी अंशुल जिंदल और उदित, प्रियांशु, सुधांशु को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हंगामा बढ़ने पर रिजॉर्ट स्वामी की ओर से भी पर्यटकों के साथ मारपीट की गई। इसमें फरीदाबाद सेक्टर 28 निवासी करन पुत्र अर्जुन मेहता व फरीदाबाद सेक्टर 31 निवासी अजय सिंह पुत्र महिपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिये रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं देर रात मौके पर पहुंची पुलिस सभी आरोपियों को कोतवाली ले आई। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया रिजॉर्ट स्वामी अंशुल जिंदल की तहरीर के बाद फरीदाबाद हरियाणा निवासी अमित कुमार, अजय वैसला, नितिन समेत 14 पर्यटकों के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।