रामनगर-पिता-पुत्र ने सातवीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, पीडि़ता ने विधवा मां को ऐसे सुनाई आपबीती

Ramnagar Crime News-एक बार फिर देवभूमि शर्मसार हुई। रामनगर में पिता और पुत्र की घिनौनी हरकत सामने आयी। दोनों बाप-बेटों ने सातवी कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी मां के साथ किराये पर रहती है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी
 | 
रामनगर-पिता-पुत्र ने सातवीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, पीडि़ता ने विधवा मां को ऐसे सुनाई आपबीती

Ramnagar Crime News-एक बार फिर देवभूमि शर्मसार हुई। रामनगर में पिता और पुत्र की घिनौनी हरकत सामने आयी। दोनों बाप-बेटों ने सातवी कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी मां के साथ किराये पर रहती है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जबकि पुत्र अभी फरार चल रहा है। दुष्कर्म की घटना के बाद क्षेत्र में काफी आक्रोश है।

रामनगर-पिता-पुत्र ने सातवीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, पीडि़ता ने विधवा मां को ऐसे सुनाई आपबीती

बताया जा रहा है कि यहां ग्रामीण क्षेत्र में एक14 वर्षीय छात्रा अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती है। उसी घर में आरोपी कुंदन पटवाल व उसका पुत्र दीपक पटवाल भी किराये पर रहते हैं। कुछ साल पहले छात्रा के पिता का निधन हो गया जिसके बाद मां प्राइवेट नौकरी करती है। मां के ड्यूटी पर जाने के बाद नाबालिग छात्रा घर में अकेली थी। जिसका फायदा उठाकर पूर्व में उसके पड़ोस में रहने वाला कुंदन पटवाल कमरे में घुस गया। आरोप है कि उसने छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पिता की हरकत देखने के बाद उसके बेटे दीपक पटवाल ने भी मौका मिलते ही छात्रा से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

डरी सहमी छात्रा ने शुक्रवार को छात्रा ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मां ने रामनगर कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी कुंदन पटवाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गयाए जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है जबकि उसके बेटे की तलाश की जा रही है।