रामनगर- नेशनल हाईवे पर जा रही बस पर हाथी का हमला, शिक्षक को पटक-पटक कर मारा

Slider

Ramnagar News, उत्तराखंड के रामनगर में जंगली हाथी ने बस पर हमला कर शिक्षक को मौत के घाट उतार दिया है। क्षेत्र में जंगली हाथियों के हमले और बाघ की घटनाओं ने भय पैदा कर दिया है। नैनीताल जिले में रामनगर से गढ़वाल की तरफ जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग एन.एच.121 पर के.एम.ओ.यू.की बस संख्या यू.के.04 पी.ए.0429 रामनगर से जा रही थी। अचानक मार्ग में एक वयस्क हाथी आकर खड़ा हो गया। हाथी ने बस में नुकसान करने के बाद यात्री जगदीश चंद पाण्डे को जमीन पर पटक दिया। जगदीश नैल गांव इंटर कालेज में संस्कृत के प्रवक्तता हैं।

बस से पहले भी तीन वाहनों पर किया था हमला

हिंसक हुए हाथी ने बस के शीशे तोड़ने के बाद जगदीश को बस के अंदर ही पटक दिया। इस बीच बस में सवार दूसरे यात्रियों ने हाथी से दूर भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके के लिए रवाना हो गए। पुलिस और वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुँच गई। जानकारी के अनुसार इससे पहले भी इसी हाथी ने इसी मार्ग पर तीन वाहनों पर हमला बोलकर क्षतिग्रस्त कर दिया था।

Slider

ramnagar highway accident

आज इस हाथी द्वारा दोहराई गई घटना पर बस में सवार यात्रियों ने बमुष्किल भागकर अपनी जान बचाई। इसी भागा दौड़ी में बस की आगे की सीट पर बैठे शिक्षक, हाथी के कब्जे में आ गए, जिन्हें हाथी ने पटककर मार डाला । घटना के दौरान जगदीश, रामनगर से अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। घटना के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें