रामनगर- डम्पर ने स्कूटी सवार को रौंदा, एक की मौत एक घायल

रामनगर में स्कूटी सवार को एक डम्पर ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी इस दौरान स्कूटी में सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और स्कूटी के पीछे बैठी बहु हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के दौरान दोनों में से एक ने भी हैलमेट नही पहना था घटना के
 | 
रामनगर- डम्पर ने स्कूटी सवार को रौंदा, एक की मौत एक घायल

रामनगर में स्कूटी सवार को एक डम्पर ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी इस दौरान स्कूटी में सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और स्कूटी के पीछे बैठी बहु हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के दौरान दोनों में से एक ने भी हैलमेट नही पहना था घटना के बाद क्रोधित होकर ग्रामिणों ने बुजुर्ग के मृत शव को सड़क पर रख दिया और चार घण्टे तक जाम लगा दिया।

रामनगर- डम्पर ने स्कूटी सवार को रौंदा, एक की मौत एक घायल

इसके बाद जब एसडीएम द्वारा डम्परों का सड़को पर आवागम कम करने के निर्देश देने पर ग्रामिणों ने इस जाम को खोला सूचना के अनुसार मृत बुजुर्ग पान सिंह रावत की आयु 62 वर्ष है जो कि गांव मडैय्या बिनसर कॉलोनी के रहने वाले है पान सिंह रावत एयरफोर्र्स से सार्जेंट से रिटायर थे। जानकारी के अनुसार बृस्पतिवार को बुजुर्ग पान सिंह रावत अपनी बहु प्रीति रावत के साथ मंदिर गए थे।

और मंदिर से घर को आते समय जस्सागांजा के पास तेजी से आ रहे डम्पर ने अनियंत्रित होकर उन्हे टक्कर मार दी इस दौरान हादासे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई हादसे के दौरान डम्पर चालक मौके पर ही फारार हो गया। इस घटना के बाद पास से क्रांगेस के नेता संजय बिष्ट जा रहे थे उन्होने हादसे में घायल हुई महिला को देखकर अपनी गाडी में महिला को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया हादसे के बाद जब परिजनों को सूचित कर दिया गया तो वह तुरन्त ही घटनास्थल पर आ पहुंचे इस हादसे के कारण पत्नी सरिता देवी, बेटी चंद्रावती, महेश्वरी और सीमा का रो.रोकर बुरा हाल है।

और ग्रामिण लोग भी चालक के द्वारा हुए इस हाउसे से बहुत ही क्रोधित हो गए और उन्होने डम्पर पर तोड़ फोड़ करनी सुरू कर दी और लगभग चार घण्टे तक सड़क पर जाम लगा रहा जैसे ही पुलिस को इस हादसे की सूचना मिली तो मौके पर एसडीएम विजयनाथ शुक्ल, डीएलएम अनीस अहमद, कोतवाल रवि कुमार सैनी आदि अफसर पहुंच गए और उन्होने क्रोधित ग्रामिणों को चार घण्टे तक समजाया तब जाकर सड़क से जाम हटाया गया और शव को पोस्टर्माटम के लिए भिजवा दिया गया पान सिंह रावत का बेटा नरेंद्र सिंह रावत भी एयरफोर्स में सार्जेंट पद पर तैनात है। पुलिस द्वारा फरार डम्पर चालक को ढंूड़ने प्रयास किए जा रहे है।