रामनगर- डम्पर ने स्कूटी सवार को रौंदा, एक की मौत एक घायल

Slider

रामनगर में स्कूटी सवार को एक डम्पर ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी इस दौरान स्कूटी में सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और स्कूटी के पीछे बैठी बहु हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के दौरान दोनों में से एक ने भी हैलमेट नही पहना था घटना के बाद क्रोधित होकर ग्रामिणों ने बुजुर्ग के मृत शव को सड़क पर रख दिया और चार घण्टे तक जाम लगा दिया।

Slider

इसके बाद जब एसडीएम द्वारा डम्परों का सड़को पर आवागम कम करने के निर्देश देने पर ग्रामिणों ने इस जाम को खोला सूचना के अनुसार मृत बुजुर्ग पान सिंह रावत की आयु 62 वर्ष है जो कि गांव मडैय्या बिनसर कॉलोनी के रहने वाले है पान सिंह रावत एयरफोर्र्स से सार्जेंट से रिटायर थे। जानकारी के अनुसार बृस्पतिवार को बुजुर्ग पान सिंह रावत अपनी बहु प्रीति रावत के साथ मंदिर गए थे।

और मंदिर से घर को आते समय जस्सागांजा के पास तेजी से आ रहे डम्पर ने अनियंत्रित होकर उन्हे टक्कर मार दी इस दौरान हादासे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई हादसे के दौरान डम्पर चालक मौके पर ही फारार हो गया। इस घटना के बाद पास से क्रांगेस के नेता संजय बिष्ट जा रहे थे उन्होने हादसे में घायल हुई महिला को देखकर अपनी गाडी में महिला को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया हादसे के बाद जब परिजनों को सूचित कर दिया गया तो वह तुरन्त ही घटनास्थल पर आ पहुंचे इस हादसे के कारण पत्नी सरिता देवी, बेटी चंद्रावती, महेश्वरी और सीमा का रो.रोकर बुरा हाल है।

और ग्रामिण लोग भी चालक के द्वारा हुए इस हाउसे से बहुत ही क्रोधित हो गए और उन्होने डम्पर पर तोड़ फोड़ करनी सुरू कर दी और लगभग चार घण्टे तक सड़क पर जाम लगा रहा जैसे ही पुलिस को इस हादसे की सूचना मिली तो मौके पर एसडीएम विजयनाथ शुक्ल, डीएलएम अनीस अहमद, कोतवाल रवि कुमार सैनी आदि अफसर पहुंच गए और उन्होने क्रोधित ग्रामिणों को चार घण्टे तक समजाया तब जाकर सड़क से जाम हटाया गया और शव को पोस्टर्माटम के लिए भिजवा दिया गया पान सिंह रावत का बेटा नरेंद्र सिंह रावत भी एयरफोर्स में सार्जेंट पद पर तैनात है। पुलिस द्वारा फरार डम्पर चालक को ढंूड़ने प्रयास किए जा रहे है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें