रामनगर-बच्चे की मौत पर इस डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस, जानिये क्या पूरा मामला

रामनगर- क्षेत्र में ऑपरेशन के दौरान एक बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने निजी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की है। चिकित्सक के खिलाफ परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि विगत12 सितबर को पीरुमदारा क्षेत्र के ग्राम भवानीपुर खुल्बे निवासी सुनील के पुत्र कृष्णा को तबीयत
 | 
रामनगर-बच्चे की मौत पर इस डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस, जानिये क्या पूरा मामला

रामनगर- क्षेत्र में ऑपरेशन के दौरान एक बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने निजी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की है। चिकित्सक के खिलाफ परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि विगत12 सितबर को पीरुमदारा क्षेत्र के ग्राम भवानीपुर खुल्बे निवासी सुनील के पुत्र कृष्णा को तबीयत बिगडऩे पर बृजेश हॉस्पिटल लाया गया था। इस दौरान जांच के बाद बृजेश हॉस्पिटल के संचालक व चिकित्सक अभिषेक अग्रवाल ने बच्चे के पेट की आंत का ऑपरेशन बताया। परिजनों की सहमति के बाद चिकित्सक ने बच्चे का ऑपरेशन कर दिया था।

देहरादून-सीएम व वन मंत्री ने किया सिटी फॉरेस्ट आनंद वन का लोकार्पण, इस दिन से सैर कर सकेंगे लोग
तभी शाम को ऑपरेशन के बाद बच्चे की हालत बिगडऩे लगी। घबराए परिजन आनन-फानन में बच्चे को काशीपुर निजी हॉस्पिटल ले जाने लगे। इस बीच बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने रामनगर के चिकित्सकों से बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। प्रशासन के निर्देश के बाद हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के चिकित्सकों के पैनल ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया था। ऑपरेशन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए नाराज लोगों ने बीते दिनों कोतवाली का घेराव कर दोषी चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की थी। जिाके बाद में इस मामले में चिकित्सक के खिलाफ तहरीर दी गई थी। जांच के लिए एक टीम का भी गठन किया गया था। जांच के बाद बृजेश हॉस्पिटल के चिकित्सक अभिषेक अग्रवाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।