रामनगर-कांग्रेस कार्यक्रताओं ने दहन किया मुख्यमंत्री का पुतला, जानिए क्या था मामला

सोमवार को कांग्रेस कार्यक्रताओं ने राज्य सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का पुतला जलाया कार्यक्रताओं का कहना था कि राज्य सरकार दिन प्रतिदनि महंगार्द बढ़ाती जा रही है। जिस कारण लोग परेशान है और उनके घरों का बचट भी बिगड़ गया है। लेकिन सरकार लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज कर
 | 
रामनगर-कांग्रेस कार्यक्रताओं ने दहन किया मुख्यमंत्री का पुतला, जानिए क्या था मामला

सोमवार को कांग्रेस कार्यक्रताओं ने राज्य सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का पुतला जलाया कार्यक्रताओं का कहना था कि राज्य सरकार दिन प्रतिदनि महंगार्द बढ़ाती जा रही है। जिस कारण लोग परेशान है और उनके घरों का बचट भी बिगड़ गया है। लेकिन सरकार लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रही है। कांगे्रस कार्यक्रताओं ने बताया कि भाजपा सरकार को इस महंगाई से कोई भी मतलब नही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अब महंगाई को कम करने में सक्षम नही है। और वह केवल अमीरों के लिए कार्य कर रही है।

रामनगर-कांग्रेस कार्यक्रताओं ने दहन किया मुख्यमंत्री का पुतला, जानिए क्या था मामला

कार्यक्रताओं के अनुसार सरकार ने खाद्य सामग्रीए पेट्रोलए डीजलए गैस सिलेंडर के दाम तेजी से बढ़ा दिए है और बसों का टिकट भी महंगा कर दिया है। और तो और सरकार ने युवा पीड़ी को नष्ट करने के लिए शराब सस्ती कर दी है। इसके अतिरिक्त हल्द्वानी बुद्ध पार्क में भी कांगे्रसियों ने राज्य सरकार को असफसता की सरकार कहते हुए नारे लगाए और सरकार का पुतला जलाया कांग्रेसियों ने कहा कि सरकार ने जनता पर ध्यान देना चाहिए लेकिन सरकार कर के चक्कर में आकर शराब के दाम घटा रही है जिससे युवा पीढ़ी को नष्ट करने में सक्षम है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने शराब के दाम कम होने पर उसका खामियाजा औरतों को भुगतना होगा।