रामनगर- एटीएम से नोट चोरी करने आये थे चोर, तभी छुपके से चौकीदार ने खींच ली फोटो…

रामनगर- देर रात में एटीएम मशीन तोडक़र चोरी का प्रयास कर रहे एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। मशीन नहीं टूटने की वजह से चोरी का प्रयास विफल हो गया। बताया जा रहा है कि चोरी के पांच मुकदमें दर्ज है। आज तडक़े नंदा लाइन स्थित कैनरा
 | 
रामनगर- एटीएम से नोट चोरी करने आये थे चोर, तभी छुपके से चौकीदार ने खींच ली फोटो…

रामनगर- देर रात में एटीएम मशीन तोडक़र चोरी का प्रयास कर रहे एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। मशीन नहीं टूटने की वजह से चोरी का प्रयास विफल हो गया। बताया जा रहा है कि चोरी के पांच मुकदमें दर्ज है। आज तडक़े नंदा लाइन स्थित कैनरा बैंक के एटीएम मशीन में रात में चोर घुस गए। उन्होंने पैसे निकालने के मकसद से एटीएम मशीन को तोडऩे का प्रयास किया। जब चोरों से मशीन नहीं टूटी तो वह बाहर आ गए। इसके बाद उन्होंने उसी लाइन में जोशी गारमेंट्स की दुकान का शटर तोडऩे की कोशिश की।

पिथौरागढ़-राष्ट्रीय चैम्पियन रहे अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर का निधन, ये बड़े रिकॉर्ड दर्ज थे उनके नाम
इस दौरान शटर की आवाज सुनकर चौकीदार बालाराम अलर्ट हो गया। उसने चोर की फोटो भी खींच ली। शोर मचाने पर चोर भाग गए। चौकीदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रात में घेराबंदी कर एक आरोपी को रानीखेत रोड में पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रामनगर के मोहल्ला भवानीगंज निवासी करनपाल बताया।