रामनगर-फिर पकड़ा गया एक नशे का सौदागर, डेढ़ लाख की अफीम बरामद

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों ने पुलिस को चेकिंग अभियान में एक के बाद एक सफलता हाथ लग रही है। इससे पहले भी पुलिस हल्द्वानी में कई स्मैक तस्करों को पकड़ चुकी है। आज फिर रामनगर में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने डेढ़ किलो अफीम के साथ रामनगर पुलिस ने एक
 | 
रामनगर-फिर पकड़ा गया एक नशे का सौदागर, डेढ़ लाख की अफीम बरामद

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों ने पुलिस को चेकिंग अभियान में एक के बाद एक सफलता हाथ लग रही है। इससे पहले भी पुलिस हल्द्वानी में कई स्मैक तस्करों को पकड़ चुकी है। आज फिर रामनगर में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने डेढ़ किलो अफीम के साथ रामनगर पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ़्तार किया है। बताया जा रहा है कि होली का त्योहार होने से तस्करों ने मादक पदार्थों की तस्करी बढ़ा दी है। इसी के मद्देनजर पुलिस सतर्क हो गई है। जिस तरह से नैनीताल जिले में नशे का कारोबार अपने पैर पसार रहा है उसे आने वाले दिनों में पार पाना मुश्किल साबित हो सकता है।

रामनगर-फिर पकड़ा गया एक नशे का सौदागर, डेढ़ लाख की अफीम बरामद

मुरादाबाद भेजता था अफीम

आज पुलिस को सुचना मिली की एक युवक अफील लेकर आ रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से डेढ़ किलो अफीम बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहल्ला खताड़ी निवासी शाहिद बताया। उसने बताया कि वह वह पहले भी अफीम की तस्करी करता था। बताया कि मुरादाबाद के लिए वह अफीम की सप्लाई करता था। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई अफीम की कीमत डेढ़ लाख रुपये है।