रामगढ़ – घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर किया हमला

रामगढ़- पहाड़ी क्षेत्रों में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नही ले यह है ।जिस कारण अब हर रोज गुलदार के हमले की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। वही कल देरशाम रामगढ़ के ग्राम पाटा निवासी 45 वर्षीय एक महिला पर गुलदार ने हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया , जिसके बाद
 | 
रामगढ़ – घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर किया हमला

रामगढ़- पहाड़ी क्षेत्रों में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नही ले यह है ।जिस कारण अब हर रोज गुलदार के हमले की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है।
वही कल देरशाम रामगढ़ के ग्राम पाटा निवासी 45 वर्षीय एक महिला पर गुलदार ने हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया , जिसके बाद घायल महिला को सीएससी सेंटर उपचार के लिए भेजा गया है ।
रामगढ़ – घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर किया हमलावही बता दे कि महिला तारा देवी अपने बच्चों के साथ अपने रिश्तेदार के वहां से अपने घर वापस आरही थी कि अचानक पाटा ग्राम के पास ही घात लगाए गुलदार ने महिला पर हमला बोल दिया और महिला को पंजे मारकर घायल कर दिया।
वही बताया जा रहा है कि ग्राम पाटा में बहुत समय से गुलदार की चहलकदमी देखी जा रही है जिसके साथ उसके बच्चे भी है । वही अब ग्रामीणों में वनविभाग के खिलाफ काफी आक्रोश है।ग्रामीणों ने महिला पर हमला होने बाद अब वन विभाग से गुलदार को पिंजरा लगाकर जल्द पकड़ने की मांग की है।