RAMAYAN: इस मामले में रामायण ने तोड़े दुनियाभर के सारे रिकॉर्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कोरोना वायरस (Corona virus) से बचाने के लिए लॉकडाउन (lockdown) को तीसरी बार बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है। ऐसे में लोग अपने घरों में रहने पर मजबूर हैं। जिस कारण लोगों की डिमांड (demand) के बाद सरकार ने डीडी नेशनल (DD National) पर उनके पसंदीदा कार्यक्रम शुरू
 | 
RAMAYAN: इस मामले में रामायण ने तोड़े दुनियाभर के सारे रिकॉर्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कोरोना वायरस (Corona virus) से बचाने के लिए लॉकडाउन (lockdown) को तीसरी बार बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है। ऐसे में लोग अपने घरों में रहने पर मजबूर हैं। जिस कारण लोगों की डिमांड (demand) के बाद सरकार ने डीडी नेशनल (DD National) पर उनके पसंदीदा कार्यक्रम शुरू करवाए। जिसके बाद रामानंद सागर की रामायण ने टीआरपी (TRP) के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।
RAMAYAN: इस मामले में रामायण ने तोड़े दुनियाभर के सारे रिकॉर्डदर्शक रामायण को काफी पसंद कर रहे हैं। शुरुआत से ही रामायण (Ramayan) टीआरपी में भारत में टॉप पर बनी हुई है। हाली में अब रामायण ने एक और रिकॉर्ड (record) कायम किया है। रामायण ने ये रिकॉर्ड भारत ही नहीं दुनिया भर में बनाया है। रामायम का रिटेलिकास्ट (retelecast) दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कार्यक्रम बन गया है।

यहाँ भी पढ़े

Corona ALERT: जिले में 2 लाख मोबाइल दिखा रहे हैं कोरोना का खतरा

Lockdown: अब दूसरे राज्यों से यूपी आ सकेंगे श्रमिक, इन नंबरों पर करें कॉल