रामनगर-खेल महाकुंभ में जा रहे बच्चों की बस पलटी, नहीं आयी 108 तड़पते रहे बच्चे

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क-मानिला से खेल महाकुंभ में हिस्सा लेने जा रहे बच्चों की बस पलट गई। बताया जा रहा है कि बस यूके 04 पी ए 0696 सल्ट के झिमार बाजार में अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे जा पलटी। बच्चे अल्मोड़ा को जा रहे थे। बस में विकासखंड सल्ट के कई विद्यालयों की लगभग 25
 | 
रामनगर-खेल महाकुंभ में जा रहे बच्चों की बस पलटी, नहीं आयी 108 तड़पते रहे बच्चे

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क-मानिला से खेल महाकुंभ में हिस्सा लेने जा रहे बच्चों की बस पलट गई। बताया जा रहा है कि बस यूके 04 पी ए 0696 सल्ट के झिमार बाजार में अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे जा पलटी। बच्चे अल्मोड़ा को जा रहे थे। बस में विकासखंड सल्ट के कई विद्यालयों की लगभग 25 छात्राएं, एक शिक्षक व पीआरडी जवान समेत 29 लोग सवार थे।हादसे में चार बच्चों गंभीर रूप से घायल हो गये। चारों को रामनगर रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने हादसे में बस में ऊंसे बच्चों को बाहर निकाला। सल्ट पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच राहत व बचाव कार्य में मदद दी।

रामनगर-खेल महाकुंभ में जा रहे बच्चों की बस पलटी, नहीं आयी 108 तड़पते रहे बच्चे
108 ने झाड़ा पल्ला

सीएचसी देवायल के प्रभारी चिकित्साधिकारी सौरभ सिंह ने बताया कि दुर्घटना में घायल चार छात्राओं को गंभीर चोटें आने के कारण हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।अन्य छात्राओं का देवायल में ही इलाज किया जा रहा है। नीचे गिरकर बस रूक गई जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। वही हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने 108 को सूचना दी,तो उन्होंने सल्ट से 108 एम्बुलेंस भेजने की बजाय स्याल्दे से एम्बुलेंस भेजने की बात कही। अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने घायलों को निजी वाहनों से हॉस्पिटल पहुंचाया। इससे ग्रामीणों में रोष देखने को मिला।