Ram Mandir: ‘हाउडी मोदी’ जैसा होगा भूमि पूजन, देशभर की जनता देखेगी कार्यक्रम

अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम लल्ला के भव्य मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के लिए 5 अगस्त को शिलान्यास होने जा रहा है। राम मंदिर का शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों से कराया जा रहा है। भूमि पूजन के इस कार्यक्रम का देशभर में लाइव प्रसारण किया जाएगा। यह कार्यक्रम देशवासियों को ह्यूस्टन में
 | 
Ram Mandir: ‘हाउडी मोदी’ जैसा होगा भूमि पूजन, देशभर की जनता देखेगी कार्यक्रम

अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम लल्ला के भव्य मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के लिए 5 अगस्त को शिलान्यास होने जा रहा है। राम मंदिर का शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों से कराया जा रहा है। भूमि पूजन के इस कार्यक्रम का देशभर में लाइव प्रसारण किया जाएगा। यह कार्यक्रम देशवासियों को ह्यूस्टन में सितंबर 2019 को हुए ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) के कार्यक्रम की याद दिला देगा।
Ram Mandir: ‘हाउडी मोदी’ जैसा होगा भूमि पूजन, देशभर की जनता देखेगी कार्यक्रम
कोरोना संकट के कारण भले ही कार्यक्रम में कई हस्तियों को शामिल नहीं किया जा रहा है। फिर भी इसे हाउडी मोदी की ही तरह मेगा इवेंट बनाने की तैयारी है। महंत नृत्यगोपाल दास के प्रतिनिधि महंत कमल नयन दास ने बताया कि पीएम मोदी स्वयं राम मंदिर निर्माण के लिए लालायित थे। ट्रस्ट की पहली बैठक के पीएम ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामना दी थी और स्वयं भूमि पूजन में आने की इच्छा भी जताई थी।

भूमि पूजन में कोरोना संकट (Corona pandemic) के कारण सीमित संख्या में ही लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। बावजूद इसके सभी रामभक्त स्वयं को कार्यक्रम में शामिल महसूस कर सकें, इसकी योजना बनाई जा रही है। देश भर में लाइव प्रसारण के अलावा अयोध्या-फैजाबाद के जुड़वा शहरों में दर्जनों स्थानों पर एलईडी टीवी के माध्यम से कार्यक्रम का सजीव प्रसारण किया जाएगा।
                     http://www.narayan98.co.in/
Ram Mandir: ‘हाउडी मोदी’ जैसा होगा भूमि पूजन, देशभर की जनता देखेगी कार्यक्रम                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8