RAM MANDIR: सोशल मीडिया के माध्यम से राम मंदिर की आरती का लाइव प्रसारण देख सकेंगे लोग

राम जन्मभूमि मंदिर की प्रतिदिन होने वाली सभी पांच आरती का सीधा प्रसारण (Live telecast) लोग सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से देख सकेंगे। श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर ‘आरती’ के लाइव प्रसारण की तैयारी की जा रही है। मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के
 | 
RAM MANDIR: सोशल मीडिया के माध्यम से राम मंदिर की आरती का लाइव प्रसारण देख सकेंगे लोग

राम जन्मभूमि मंदिर की प्रतिदिन होने वाली सभी पांच आरती का सीधा प्रसारण (Live telecast) लोग सोशल मीडिया (social media) के माध्‍यम से देख सकेंगे। श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर ‘आरती’ के लाइव प्रसारण की तैयारी की जा रही है। मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के के अनुसार सुबह होने वाली ‘मंगला आरती’ के साथ-साथ ‘श्रृंगार आरती,’ ‘बाल भोग आरती’, शाम को ‘संध्या आरती’ और आखिर में ‘शयन आरती’ को लाइव प्रसारित किया जाएगा।
RAM MANDIR: सोशल मीडिया के माध्यम से राम मंदिर की आरती का लाइव प्रसारण देख सकेंगे लोगआचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि श्रृंगार प्रक्रिया भी लाइव दिखाई जाएगी। जिसमें मंदिर को सुसज्जित किया जाता है। उन्‍होंने कहा कि मंदिर ट्रस्ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट (Official website) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जबकि फेसबुक पेज (Facebook page) पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

http://www.narayan98.co.in/

RAM MANDIR: सोशल मीडिया के माध्यम से राम मंदिर की आरती का लाइव प्रसारण देख सकेंगे लोग

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

ट्रस्ट की तरफ से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Twitter handle) को भी सत्यापित कराया जा रहा है। यहां मंदिर निमार्ण से संबंधित सारी जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी। वहीं ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा ने बताया कि ट्रस्ट वेबसाइट के माध्यम से मंदिर निमार्ण के बारे में सभी आधिकारिक विवरण जारी करेगा। ट्रस्ट के कायार्लय ने इस पर कार्य करना प्रारंभ कर दिया है।