Ram Mandir : श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 10 रुपये देने का आह्वान

अयोध्या। भगवान राम का मंदिर (Lord Ram’s temple) सभी देशवासियों के सहयोग (Cooperation) से बनेगा। मंदिर के निर्माण (Construction) में कुछ लोगों से धन नहीं लिया जाएगा, बल्कि पूरे देशभर के लोगों द्वारा दी गई राशि लगेगी। रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Ramjanmabhoomi Tirtha Kshetra Trust) के महासचिव (General secretary) चंपत राय ने संगठन के कार्यकर्ताओं
 | 
Ram Mandir : श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 10 रुपये देने का आह्वान

अयोध्या। भगवान राम का मंदिर (Lord Ram’s temple) सभी देशवासियों के सहयोग (Cooperation) से बनेगा। मंदिर के निर्माण (Construction) में कुछ लोगों से धन न‍हीं लिया जाएगा, बल्कि पूरे देशभर के लोगों द्वारा दी गई राशि लगेगी। रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट  (Ramjanmabhoomi Tirtha Kshetra Trust) के महासचिव (General secretary) चंपत राय ने संगठन के कार्यकर्ताओं से मंदिर निर्माण के लिए प्रति व्यक्ति दस रुपये व प्रति परिवार एक सौ रुपये के योगदान का आह्वान किया।
Ram Mandir : श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 10 रुपये देने का आह्वान
राय ने कारसेवकपुरम (Karsevakapuram) में 84 कोसी परिक्रमा की तैयारी को लेकर पड़ाव प्रमुखों की बैठक में ये बाते कहीं।चंपत राय ने ट्रस्ट के शेष न्यासियों के साथ विराजमान रामलला के दर्शन किए। इसके साथ ही रामजन्मभूमि (Ram janmabhoomi)परिसर का गहन निरीक्षण (Inspection) किया। उन्‍होंने कहा कि उनके पास 15 लाख के चेक पड़े हैं जिनमें दो पांच-पांच लाख के हैं। राम मंदिर निर्माण में धन की चिंता करने की जरूरत नहीं है। देश के हर नागरिक का सहयोग होगा।