Ram Mandir : रामजन्‍मभूमि पर तेजी से चल रहा निर्माण कार्य  

अयोध्या। रामजन्मभूमि में विराजमान रामलला (Ramlala) के स्थान परिवर्तन के लिए निर्धारित स्थल पर तीन फिट का चबूतरा बनकर तैयार हो गया है। यहां मेक शिफ्ट स्ट्रक्चर स्थापित किया जाएगा। चबूतरे की सुरक्षा के लिए बाड़ बनाया जाएगा। इसके लिए लोहे के एंगल गाड़े जा रहे हैं। इसके साथ ही इसके सामने जेसीबी से जमीन
 | 
Ram Mandir : रामजन्‍मभूमि पर तेजी से चल रहा निर्माण कार्य  

अयोध्या। रामजन्‍मभूमि में विराजमान रामलला (Ramlala) के स्थान परिवर्तन के लिए निर्धारित स्‍थल पर तीन फिट का चबूतरा बनकर तैयार हो गया है। यहां मेक शिफ्ट स्ट्रक्चर स्थापित किया जाएगा। चबूतरे की सुरक्षा के लिए बाड़ बनाया जाएगा। इसके लिए लोहे के एंगल गाड़े जा रहे हैं। इसके साथ ही इसके सामने जेसीबी से जमीन समतल कर साफ-सफाई की जा रही है।
Ram Mandir : रामजन्‍मभूमि पर तेजी से चल रहा निर्माण कार्य  रामजन्मभूमि (Ramjanajabhoomi) तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उनके साथ अन्य ट्रस्टी व संघ के प्रांत कार्यवाह डॉ. अनिल मिश्र, डीएम अनुज झा एवं परिसर के एसपी सुरक्षा त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी भी थे। मंदिर के महंत शशिकांत दास ने शौचालय व स्नानागार के लिए मंदिर के पीछे हिस्से की खाली भूमि देने का प्रस्ताव किया, जिसपर अधिकारियों ने सहमति जताई है।