Ram Mandir: भूमि पूजन के बाद अब जानें कितने दिनों में बनेगा राम मंदिर

श्री राम मंदिर (Ram Mandir) का भूमि पूजन कार्यक्रम कल हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के बाद अब सबके मन में सवाल है कि राम मंदिर कब तक बनकर तैयार हो जाएगा, कब श्रद्धालुओं को रामलला के दर्शन करने का मौका कब मिलेगा। तो बता दें कि
 | 
Ram Mandir: भूमि पूजन के बाद अब जानें कितने दिनों में बनेगा राम मंदिर

श्री राम मंदिर (Ram Mandir) का भूमि पूजन कार्यक्रम कल हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के बाद अब सबके मन में सवाल है कि राम मंदिर कब तक बनकर तैयार हो जाएगा, कब श्रद्धालुओं को रामलला के दर्शन करने का मौका कब मिलेगा। तो बता दें कि अब राम मंदिर निर्माण का कार्य तेजी से शुरू हो जाएगा।
Ram Mandir: भूमि पूजन के बाद अब जानें कितने दिनों में बनेगा राम मंदिर
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट (Shri Ram Janmbhumi Teerth Kshetra Trust) ने राम मंदिर की सीमा तय कर रखी है और 2024 के पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने अयोध्या में मंदिर निर्माण का साढ़े तीन साल में हर हाल में बनाने का टारगेट रखा है। ट्रस्ट ने मंदिर निर्माण के लिए लार्सन एंड टूब्रो कंपनी (Larsen and Turbo Company) को काम सौंपा है।

राम मंदिर निर्माण के लिए शुरुआती ढेड़ साल में मंदिर का भूमि तल पर निर्माण कार्य को पूरा किया जाएगा। इसके बाद अगले दो सालों में ऊपरी दोनों तलों पर निर्माण कार्य को पूरा करने का टारगेट रखा है। इस तरह से साढ़े तीन साल में मंदिर के शिखर तक के काम को पूरा कर लेना है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Ram Mandir: भूमि पूजन के बाद अब जानें कितने दिनों में बनेगा राम मंदिर                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8