Ram Mandir: इतने किलो चांदी से PM मोदी रखेंगे राम मंदिर की आधारशिला

अयोध्या (Ayodhya) में 5 अगस्त को रामलला के भव्य मंदिर के लिए भूमि पूजन होने जा रहा है। भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या आ रहे हैं। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष व मणिराम छावनी के पीठाधीश्वर महंत नृत्यगोपालदास (Mahant Nritya Gopal Das) का कहना है कि प्रधानमंत्री के हाथों से
 | 
Ram Mandir: इतने किलो चांदी से PM मोदी रखेंगे राम मंदिर की आधारशिला

अयोध्या (Ayodhya) में 5 अगस्त को रामलला के भव्य मंदिर के लिए भूमि पूजन होने जा रहा है। भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या आ रहे हैं। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष व मणिराम छावनी के पीठाधीश्वर महंत नृत्यगोपालदास (Mahant Nritya Gopal Das) का कहना है कि प्रधानमंत्री के हाथों से मंदिर की आधारशिला रखवाने के लिए 40 किलो चांदी की शिला बनवाई है।
Ram Mandir: इतने किलो चांदी से PM मोदी रखेंगे राम मंदिर की आधारशिला
मणिराम छावनी के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास का कहना है कि लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) की तरह अपना संकल्प पूरा कर प्रधानमंत्री यहां आ रहे हैं। यह अयोध्या के लिए सुखद संयोग है। राम मंदिर (Ram Mandir) राष्ट्र का मंदिर है, इसलिए राष्ट्रनायक के करकमलों से ही भूमि पूजन होना ही चाहिए।

रामजन्मभूमि के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येन्द्र महाराज ने कहा कि रामलला के भव्य मंदिर की आधारशिला यदि प्रधानमंत्री के हाथों रखी जाएगी इससे सुंदर बात दूसरी नहीं हो सकती। इस घड़ी की प्रतीक्षा सभी रामभक्तों को सदियों से थी। वहीं सदगुरु सदन गोलाघाट के महंत सियाकिशोरी शरण महाराज ने कहा कि ‘तेरा वैभव अमर रहे मां, हम दिन चार रहें न रहें’ कि निस्पृह भावना से राष्ट्र कार्य करने प्रधानमंत्री मोदी का जीवन भी संन्यासी की ही तरह है। ऐसे संन्यासी के हाथों भूमि पूजन देश व समाज के लिए कल्याणकारी सिद्ध होगा।
                    http://www.narayan98.co.in/
Ram Mandir: इतने किलो चांदी से PM मोदी रखेंगे राम मंदिर की आधारशिला                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8