Ram Mandir: अयोध्या में PM के आगमन पर ऐसी सुरक्षा में तैनात कि परिंदा भी न मर सके पर

अयोध्या (Ayodhya) में भूमि पूजन के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। इस दौरान अयोध्या में पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। जगह जगह पर सुरक्षा बल इंतजाम किया जा रहा है। पीएम का हेलीकॉप्टर सुपर सिक्योरिटी जोन (super security zone) में स्थित साकेत महाविद्यालय पर
 | 
Ram Mandir: अयोध्या में PM के आगमन पर ऐसी सुरक्षा में तैनात कि परिंदा भी न मर सके पर

अयोध्या (Ayodhya) में भूमि पूजन के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। इस दौरान अयोध्या में पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। जगह जगह पर सुरक्षा बल इंतजाम किया जा रहा है। पीएम का हेलीकॉप्टर सुपर सिक्योरिटी जोन (super security zone) में स्थित साकेत महाविद्यालय पर उतरेगा।
Ram Mandir: अयोध्या में PM के आगमन पर ऐसी सुरक्षा में तैनात कि परिंदा भी न मर सके पर
महाविद्यालय से जिस रास्ते पीएम मोदी में जाएंगे वहां पुलिस प्रशासन ने सड़क के दोनों ओर बैरियर लगा रखे हैं। इसके साथ इन रास्तों पर पड़ने वाले घरों, दुकानों व मंदिरों में रहने वाले लोगों का ब्यौरा जुटाया जा रहा है।
इन स्थानों पर घरों की छतों पर पुलिस बल तैनात किए जाने की तैयारी चल रही है। खुफिया एजेंसियों व स्थानीय पुलिस द्वारा अतिसंवेदनशील टेढ़ी बाजार से धर्मकांटा तक रहने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी भी रखी जा रही है।

साथ ही लोगों को हिदायत दी जा रही है कि वह मुख्य कार्यक्रम के दिन घरों में ही रहे। विशेषकर अतिसंवेदनशील टेढ़ी बाजार से धर्मकांटा इलाके में रहने वाले लोगों पर निगाह रखी जा रही है। इस रास्ते पर पड़ने वाले घरों की छतों पर पुलिसकर्मी व अतिसंवेदनशील इलाके में अर्धसैनिक बलों (paramilitary force) की तैनाती की जाएगी। एसपी सिटी विजयपाल सिंह का कहना है कि वीवीआईपी सुरक्षा (VVIP security) को लेकर सभी आवश्यक इंतजाम किए जा रहे हैं।
                     http://www.narayan98.co.in/
Ram Mandir: अयोध्या में PM के आगमन पर ऐसी सुरक्षा में तैनात कि परिंदा भी न मर सके पर                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8