Ram Mandir: श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने प्रधानमंत्री को भेजा निमंत्रण पत्र, सावन में शुरू हो सकता है राम मंदिर निर्माण

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust) ने राम जन्मभूमि परिसर में भक्तों राम मंदिर निर्माण की शुरुआत करने जा रहा है। इसके लिए ट्रस्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र के माध्यम से आमंत्रित किया है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ट्रस्ट के अध्यक्ष से मिलकर श्री राम जन्मभूमि परिसर में मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन संबंधित आमंत्रण पत्र (Invitation Letter) लेकर दिल्ली के लिए निकल गए हैं।

ram mandirमहंत कमल नारायण दास ने बुधवार को बताया कि पांच अगस्त तक सावन का महीना है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर निर्माण के लिए आधारशिला रख सकते हैं। ट्रस्ट की ओर से उन्हें आमंत्रण पत्र भेजा गया है। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) को देखते हुए पत्र में यह भी आग्रह किया गया है कि अगर संभव हो तो प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) से ही मंदिर निर्माण की शुरुआत करने के लिए पूछा कर दें इससे राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण कार्य शुरू हो सकेगा।

http://www.narayan98.co.in/

Narayan College

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

उत्तराखंड की बड़ी खबरें