Rajyasabha: लॉकडाउन के बाद इस तारीख को होने जा रही राज्यसभा की पहली बैठक

कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण जारी लॉकडाउन (lockdown) के बाल संसद भवन में बैठकें बंद हो गई थी। लेकिन अब 10 जुलाई को कांग्रेस नेता जयराम रमेश की अध्यक्षता वाली विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी पर संसद की स्थाई समिति की बैठक होने जा रही है। बैठक में कोरोना वायरस को लेकर तैयारियों पर चर्चा की
 | 
Rajyasabha: लॉकडाउन के बाद इस तारीख को होने जा रही राज्यसभा की पहली बैठक

कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण जारी लॉकडाउन (lockdown) के बाल संसद भवन में बैठकें बंद हो गई थी। लेकिन अब 10 जुलाई को कांग्रेस नेता जयराम रमेश की अध्यक्षता वाली विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी पर संसद की स्थाई समिति की बैठक होने जा रही है। बैठक में कोरोना वायरस को लेकर तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।
Rajyasabha: लॉकडाउन के बाद इस तारीख को होने जा रही राज्यसभा की पहली बैठकरमेश ने ट्वीट (tweet) किया, ‘विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी पर संसद की स्थायी समिति की बैठक 10 जुलाई को होने जा रही है। इसमें कोविड-19 (covid-19) से संबंधित मुद्दों और भावी महामारी से निपटने के लिए क्या कदम उठाए गए हैं, इसपर चर्चा होगी।’ उन्होंने अपने अधिकृत ईमेल एड्रेस (email address) पर सुझाव मांगे हैं।

सरकार के वरिष्ठ वैज्ञानिक सलाहकार समेत वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया गया है। समिति के सामने मौजूद रहने के लिए मंत्रालय, विभाग अधिकारियों की अधिकतम संख्या पांच तक सीमित रखी जाएगी।
                     http://www.narayan98.co.in/
Rajyasabha: लॉकडाउन के बाद इस तारीख को होने जा रही राज्यसभा की पहली बैठक                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8