बरेली-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन को लेकर रेलवे का बड़ा ऐलान, यात्रियों को मिलने जा रही यह सुविधा

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली जंक्शन से बनकर चलने वाली बरेली दिल्ली पैसेंजर ट्रेन अब एक्सप्रेस के रूप में चलाने का निर्णय रेलवे बोर्ड ने लिया है। 23 फरवरी से इस ट्रेन का संचालन होगा। ट्रेन का निर्धारित समय शाम 5:30 बजे से रहेगा। इस संबंध में रेल बोर्ड से आदेश जारी कर दिए गए
 | 
बरेली-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन को लेकर रेलवे का बड़ा ऐलान, यात्रियों को मिलने जा रही यह सुविधा

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली जंक्शन से बनकर चलने वाली बरेली दिल्ली पैसेंजर ट्रेन अब एक्सप्रेस के रूप में चलाने का निर्णय रेलवे बोर्ड ने लिया है। 23 फरवरी से इस ट्रेन का संचालन होगा। ट्रेन का निर्धारित समय शाम 5:30 बजे से रहेगा। इस संबंध में रेल बोर्ड से आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसके बाद बरेली जंक्शन के ऑपरेटर विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कुछ दिन पहले डिवीजन स्तर से पैसेंजर ट्रेनों के संचालन को लेकर भी प्रस्ताव मांगे गए थे जिसमें जंक्शन के अधिकारियों ने बरेली दिल्ली पैसेंजर ट्रेन को चलाने के लिए बोर्ड को प्रस्ताव भेजा था जिसकी स्वीकृति मिल गई है लेकिन यह ट्रेन अब पैसेंजर ट्रेन की तरह नहीं चलेगी।

इसे एक्सप्रेस बना दिया गया है। इतना नहीं ट्रेन को नए नंबर से चलाया जाएगा। लॉकडाउन से पहले बरेली-दिल्ली पैसेंजर को 54075-54076 नंबर से चलाया जाता था। अब इसका नंबर बदलकर 04303-04304 होगा। यह ट्रेन बरेली वाया रामगंगा, आंवला, चंदौसी होकर जाएगी। पहले भी यह ट्रेन इसी रुट से जाया करती थी। स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह का कहना है कि बरेली दिल्ली पैसेंजर ट्रेन 23 फरवरी से चलेगी।