Railway: रेलवे ने तबादलों को बढ़ाया आगे, यह है बड़ी वजह

कोरोना महामारी के संकट में रेलवे बोर्ड (Railway board) ने तबादलों पर 31 मार्च तक रोक बढ़ा दी है। रेलवे ने बीते शुक्रवार को इस संबंध में आदेश जारी किया। रेलवे के दो बड़े कर्मचारी संगठन एआईआरएफ और एनएफआईआर ने कर्मचारियों का तबादला (Transfer of staff) रोकने की मांग की थी। इससे पहले कोरोना के बढ़ते
 | 
Railway: रेलवे ने तबादलों को बढ़ाया आगे, यह है बड़ी वजह

कोरोना महामारी के संकट में रेलवे बोर्ड (Railway board) ने तबादलों पर 31 मार्च तक रोक बढ़ा दी है। रेलवे ने बीते शुक्रवार को इस संबंध में आदेश जारी किया। रेलवे के दो बड़े कर्मचारी संगठन एआईआरएफ और एनएफआईआर ने कर्मचारियों का तबादला (Transfer of staff) रोकने की मांग की थी। इससे पहले कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने 31 जुलाई तक तबादले रोकने का आदेश जारी किया था। 
Railway: रेलवे ने तबादलों को बढ़ाया आगे, यह है बड़ी वजह
रेलवे के इस आदेश से ग्रुप सी के कर्मचारियों ने राहत महसूस की है। कोरोना काल में संकट के इस दौर में तबादला रोकने के लिए कर्मचारी संगठन (Employee organization) मांग कर रहे थे। नॉर्थ सेंट्रल रेलवे इंप्लाइज संघ (NCRES) के सहायक मंडल मंत्री आलोक सहगल ने बताया कि कोरोना संकट के समय नए स्थान पर काम करना मुश्किल है। आपसी सहमति से ट्रांसफर हो सकते हैं। यदि कोई स्वेच्छा से तबादला चाहता है या बहुत जरूरी होने पर अधिकारी का तबादला हो सकता है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Railway: रेलवे ने तबादलों को बढ़ाया आगे, यह है बड़ी वजह                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8