RAILWAY: जानिए रेलवे रद किए गए टिकिटों का यात्रियों को कब देगा रिफंड

रेलवे की ओर से रद किए गए टिकिटों के रिफंड (Ticket refunds) को कहा गया था। फिलहाल रेलवे के पास पर्याप्त कैश (Sufficient cash) का न होने के कारण रिफंड का काम टाल दिया गया है। वहीं रेलवे की ओर से टिकटों के रिफंड को लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा
 | 
RAILWAY: जानिए रेलवे रद किए गए टिकिटों का यात्रियों को कब देगा रिफंड

रेलवे की ओर से रद किए गए टिकिटों के रिफंड (Ticket refunds) को कहा गया था। फिलहाल रेलवे के पास पर्याप्‍त कैश (Sufficient cash) का न होने के कारण रिफंड का काम टाल दिया गया है। वहीं रेलवे की ओर से टिकटों के रिफंड को लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सब कुछ ठीक रहा तो 28 मई से यात्रियों रिफंड देना शुरू कर दिया जाएगा।

RAILWAY: जानिए रेलवे रद किए गए टिकिटों का यात्रियों को कब देगा रिफंडरेलवे की ओर से बताया गया था कि आरक्षित टिकिटों (Reserved ticket) के रद किए जाने पर यात्रियों को पूरा रिफंड किया जाएगा। रेलवे ने सोमवार को रिफंड देना शुरू भी किया था। लेकिन सीमित कैश (Cash) होने के कारण यह रोकना पड़ा। सीनियर डीसीएम का ने कहा कि हमारी कोशिश है कि किसी भी यात्री को काउंटर से बिना रिफंड के न लौटना पड़े। इसलिए काउंटर पर यात्रियों (passengers) के नाम व मोबाइल नंबर भी लिए जा रहे है। ताकि उन्हें कैश की उपलब्धता (Cash availability) होने पर सूचित किया जा सकें। उन्‍होंन बताया कि संभवता गुरुवार से रिफंड शुरू किया जाएगा।