Railway: कर्मचारियों में खुशी की लहर, रेलवे ने दी इसकी मंजूरी

देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। लेकिन देश भर में फिर से काम शुरू हो चुका है। ऐसे में कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण होने का खतरा भी बढ़ते आंकड़ों के साथ तेजी से पनप रहा है। इसे देखते हुए रेलवे (Railway) ने लॉकडाउन व संक्रमित लोगों को
 | 
Railway: कर्मचारियों में खुशी की लहर, रेलवे ने दी इसकी मंजूरी

देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। लेकिन देश भर में फिर से काम शुरू हो चुका है। ऐसे में कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण होने का खतरा भी बढ़ते आंकड़ों के साथ तेजी से पनप रहा है। इसे देखते हुए रेलवे (Railway) ने लॉकडाउन व संक्रमित लोगों को भर्ती व होम क्वारंटाइन (home Quarantine), जांच के लिए स्पेशल सीएल दिए जाने की अनुमति दे दी है।
Railway: कर्मचारियों में खुशी की लहर, रेलवे ने दी इसकी मंजूरी
पूर्वोत्तर रेलवे श्रमिक संघ के सहायक महामंत्री जेएस भदौरिया ने बताया कि जिन कर्मचारियों का घर कंटेनमेंट जोन (containment zone) में आ रहा था। जिस कारण वह ड्यूटी (duty) नहीं आ पा रहे थे, वह ड्यूटी पर उपस्थित माने जाएंगे। ऐसे सभी रेलकर्मियों को स्पेशल सीएल (special CL) का लाभ मिलेगा।

उन्होंने बताया कि प्रशासन इन सभी रेलकर्मियों के वेतन से कटौती कर रहा था। इस प्रस्ताव के पास होने के बाद कर्मचारियों में खुशी की लहर है। वहीं पीआरकेएस इज्जतनगर के मंडल मंत्री आनंद स्वरूप सरन ने बताया कि महामंत्री विनोद कुमार राय एवं फेडरेशन के महामंत्री राघवैया के प्रयास से एक बडी़ समस्या का समाधान हुआ है।
                    http://www.narayan98.co.in/
Railway: कर्मचारियों में खुशी की लहर, रेलवे ने दी इसकी मंजूरी                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8