रेल रोको का असर: दिल्ली के चार मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद

न्यूज टुडे नेटवर्क। किसानों के रेल रोको आंदोलन का असर दिल्ली मेट्रों पर दिखाई दिया। कहीं किसान दिल्ली मेट्रों को बाधित ना कर दें लिहाजा दिल्ली मेट्रों कारर्पोरेशन ने चार मेट्रो स्टेशनों पर आवाजाही पर रोक लगाई हुई है। गुरूवार शाम को इस रोक से यात्रियों को छूट मिल सकेगी। मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने ट्वीट
 | 
रेल रोको का असर: दिल्ली के चार मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। किसानों के रेल रोको आंदोलन का असर दिल्‍ली मेट्रों पर दिखाई दिया। कहीं किसान दिल्‍ली मेट्रों को बाधित ना कर दें लिहाजा दिल्‍ली मेट्रों कारर्पोरेशन ने चार मेट्रो स्‍टेशनों पर आवाजाही पर रोक लगाई हुई है। गुरूवार शाम को इस रोक से यात्रियों को छूट मिल सकेगी। मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

किसानों के रेल रोको आंदोलन के दृष्टिगत दिल्‍ली मेट्रों के चार स्‍टेशनों के निकास और प्रवेश द्वारों को बंद कर दिया गया है। किसानों का रेल रोको अभियान देशभर में जारी है। इसको लेकर रेलवे ने रेलवे सुरक्षा विशेष बल (RPSF) की 20 अतिरिक्त कंपनियों को तैनात किया है। इसी बीच खबर सामने आई की दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने चार मेट्रो स्टेशनों की एंट्री और एग्जिट को बंद कर दिया है। डीएमआरसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

दिल्‍ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने ट्वीट किया कि टिकरी बॉर्डर, पंडित श्रीराम शर्मा, बहादुरगढ़ सिटी और ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशनों की एंट्री और एग्जिट को बंद कर दिया गया है।