राहुल गांधी ने कहा- सभी किसान नए कृषि कानूनों को समझते तो पूरे देश में आंदोलन होता

न्यूज टुडे नेटवर्क। केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जुबानी हमला बोला, राहुल गांधी ने कहा कि ज्यादातर किसान तीनों कृषि कानूनों को पूरी तरह नहीं समझते हैं। अगर वह समझ गए होते तो पूरे देश में आंदोलन होता। अपने
 | 
राहुल गांधी ने कहा- सभी किसान नए कृषि कानूनों को समझते तो पूरे देश में आंदोलन होता

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जुबानी हमला बोला, राहुल गांधी ने कहा कि ज्यादातर किसान तीनों कृषि कानूनों को पूरी तरह नहीं समझते हैं। अगर वह समझ गए होते तो पूरे देश में आंदोलन होता। अपने केरल दौरे पर पहुंचे राहुल ने वायनाड में गुरुवार को केंद्र सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेरा।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की अपील की। उन्होंने महात्मा गांधी के द्वारा रचित पंक्तियों को दोहराते हुए लिखा कि विनम्र तरीके से आप दुनिया को हिला सकते हैं। राहुल गांधी ने तत्काल तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग दोहराई।

आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा कि दो-तीन बड़े व्यापारियों के लाभ के लिए यह काम हो रहा है। हर कोई समझ रहा है कि आज देश में क्या चल रहा है। बजट सत्र से पहले राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर भी मोदी सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेरते हुए तंज कसे। उन्होंने कहा की तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद करें यह मोदी सरकार से सीखें।

महंगाई को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में लोग महंगाई से परेशान हैं और मोदी सरकार टैक्स जुटाने में बिजी है मोदी सरकार के लिए जीडीपी का मतलब गैस डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाना है