नई दिल्ली- रणबीर संग शादी को लेकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया के सामने खुलकर कही ये बात

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं। माना जाता है कि दोनों पिछले साल ब्रह्मास्त्र के सेट पर करीब आए थे। वैसे आलिया कॉफी विद करण में रणबीर को अपना क्रश बता चुकी हैं। दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से सहमत नजर आते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि रणबीर ने आलिया को अपने फैमिली वाट्सएप ग्रुप में भी शामिल कर लिया है।

शादी को लेकर आलिया के कही ये बात

क्योंकि दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार इतनी चर्चाएं हैं कि बात शादी तक पहुंच गई है। कुछ रिपोर्ट्स में तो इसी साल शादी की बात भी सामने आने लगी है। एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी शादी को लेकर बात की है। आलिया से जब इस साल शादी करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों को अब थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। पिछले साल बॉलीवुड से दो खूबसूरत शादियां हुई हैं। मुझे लगता है अब हमें थोड़ा चिल करना चाहिए, फिल्में देखनी चाहिए, फिल्मों में काम करना चाहिए और बाकी चीज़ें बाद में देखी जाएंगी।” फिलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और कल्कि कोचलिन भी हैं।

बता दें कि पिछले साल मई में रणबीर और आलिया ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके बाद सोनम और आनंद आहूजा की शादी में दोनों ने कपल के तौर पर एंट्री कर सुर्खियां बटोरी थीं। रणबीर ने कुछ समय बाद खुलासा किया था कि वे आलिया को डेट कर रहे हैं। अफवाह तो ये भी थी कि रणबीर की मां नीतू कपूर चाहती हैं कि दोनों इस साल जून में सगाई भी कर लें।