iimt haldwani

रामनगर-समझाते रहे एसडीएम पर नहीं मानी महिला और दे गई इच्छा मृत्यु का ज्ञापन, जानिये आखिर ऐसा कदम क्यों उठाना चाहती है विधवा औरत

495

रामनगर-यहां एसडीएम कार्यालय में एक ऐसा मामला आया जिसमें महिला ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई। बताया जा रहा है कि बुधवार को ग्राम पिलखुवा हापुड़ उत्तर प्रदेश निवासी रिंकी वेद एसडीएम कार्यालय पहुंची। इस दौरान उसने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन देते हुए कहा कि वह विधवा है। उसके पहले पति की दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके बाद मोबाइल फोन के जरिये इसकी दोस्ती रामनगर के मोहल्ला बंबाघेर निवासी शुभम उत्तम से हो गई। धीरे-धीरे यह सफर आगे बढ़ता रहा।

amarpali haldwani

ichchha mrityu Ramnagar

पांच लाख हड़पने का आरोप

इस बीच शुभम ने हिंदू महासभा गाजियाबाद में उससे विवाह किया। लेकिन अब वह उसका शारीरिक और मानसिक शोषण कर रहा है। उसे रामनगर में कुछ महीने रखने के बाद छोड़ दिया। उसे पति के बीमा में मिले पांच लाख रूपये भी उसने जबरन ले लिये। अब वह उसे साथ रखना नहीं चाहता है। ओर जान से मारने की धमकी दे रहा है। वह पुलिस से इसकी शिकायत कर चुकी है लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

साथ रखने के बाद अब महिला को छोड़ा

महिला का कहना है कि अब वह अपनी जिंदगी से निराश है। कहीं से भी न्याय नहीं मिल रहा है। उसकी जीने की इच्छा खत्म हो गई है, लिहाजा उसे इच्छा मृत्यु दी जाए। हालांकि एडीएम हरगिरी गोस्वामी ने उसे काफी समझाने का प्रयास भी किया लेकिन वह ज्ञापन देने के बाद लौट गयी।