प्याज की माला पहन नामांकन दाखिल करने पहुंचे नेताजी, प्याज की माला ही छीन भागी जनता

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज निकाय चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है। ऐसे में शहर के कलेक्टोरेट ऑफिस में उम्मीदवारों का आना-जाना नामांकन को लेकर चल रहा है। अंतिम दिन रायपुर में एक रोचक दृश्य देखने को मिला। निर्दलीय उम्मीदवार शंकर लाल वरंदानी प्याज की माला पहनकर पहुंचे। देश में प्याज के
 | 
प्याज की माला पहन नामांकन दाखिल करने पहुंचे नेताजी, प्याज की माला ही छीन भागी जनता

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज निकाय चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है। ऐसे में शहर के कलेक्टोरेट ऑफिस में उम्मीदवारों का आना-जाना नामांकन को लेकर चल रहा है। अंतिम दिन रायपुर में एक रोचक दृश्य देखने को मिला। निर्दलीय उम्मीदवार शंकर लाल वरंदानी प्याज की माला पहनकर पहुंचे। देश में प्याज के दामों को लेकर सियासी हंगामा मचा हुआ है।

ऐसे में प्याज की माला पहनकर आए उम्मीदवार ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। भीड़-भाड़ और गहमा गहमी के बीच यह बात भी सामने आई कि कुछ लोगों ने इनसे प्याज की माला छीनने की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षा की मांग करते हुए दो पुलिसकर्मियों के साथ नामांकन जमा कराने के कक्ष तक लेकर गया। हमने शंकर लाल से कहा कि लॉकर में संभालकर रखने की चीज (प्याज) को ऐसे माला में पहनकर न घूमें।

प्याज की माला पहन नामांकन दाखिल करने पहुंचे नेताजी, प्याज की माला ही छीन भागी जनता

इस दौरान कलेक्टोरेट परिसर में ही मौजूद विधायक कुलदीप जुनेजा ने बताया कि लोग प्याज लूटने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। निकाय चुनाव के लिए 21 दिसंबर को मतदान किया जाना है। जबकि नतीजे 24 दिसंबर को घोषित किया जाना है। आज निकाय चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देश में प्याज की कमी चिंता का विषय है। हमारे राज्य में भी प्याज की कमी है। 100 रुपए से ज्यादा कीमत पर प्याज बिक रहा है। केंद्र सरकार को चाहिए कि इसे गंभीरता से लेकर कुछ उपाय करे।