पूर्वांचल दौरा: अखिलेश बोले- जेलों में अपराधियों से मिलने जा रहे सत्ता के लोग, बीजेपी अपने संकल्प पत्र को भूली

न्यूज टुडे नेटवर्क। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्ता की अपराधियों से सांठगांठ है। सत्ता के लोग जेलों में अपराधियों से मिलने जा रहे हैं। अखिलेश यादव गुरूवार से पूर्वांचल के तीन दिनों के दौरे पर हैं। वाराणसी पहुंचे अखिलेश यादव ने जमकर राज्य और केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। कहा कि बहुमत
 | 
पूर्वांचल दौरा: अखिलेश बोले- जेलों में अपराधियों से मिलने जा रहे सत्ता के लोग, बीजेपी अपने संकल्प पत्र को भूली

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्‍ता की अपराधियों से सांठगांठ है। सत्‍ता के लोग जेलों में अपराधियों से मिलने जा रहे हैं। अखिलेश यादव गुरूवार से पूर्वांचल के तीन दिनों के दौरे पर हैं। वाराणसी पहुंचे अखिलेश यादव ने जमकर राज्‍य और केन्‍द्र सरकार पर निशाना साधा। कहा कि बहुमत लेकर भाजपा ने अपने ही संकल्‍प पत्र पर काम नहीं किया। उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को बहुमत इसलिए दिया था कि वो अपने संकल्प पत्र पर काम करेंगे। लेकिन जनता के बीच आकर वो संकल्प पत्र को भूल गए हैं। वहीं प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को जबाब दें कि स्मार्ट सिटी कब तक बनेगी? जिन्होंने मां गंगा की कसम खा कर कहा था साफ होंगी, वो मां आज भी गंदी क्यों है?

अखिलेश यादव ने कहा कि आज सरकार अपने एसेट बेच रही हैं। उसी रास्ते पर UP सरकार भी चल रही है। सरकार अगर सारी चीजों को प्राइवेट हाथों में दे देगी तो संविधान का क्या होगा? संविधान के अधिकारों नौकरियों, आरक्षण का क्या होगा? जानबूझ कर नौकरी, रोजगार, मध्यम वर्ग पर सरकार बात नहीं कर रही है।

अखिलेश ने कहा कि सरकार कह रही है कि ढाई लाख करोड़ रुपए इकट्‌ठे करने हैं। पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों से सरकार ने ढाई लाख करोड़ इकट्‌ठे कर लिए होंगे। गरीब किसान क्या खाए, क्या बचाए। हर जगह कटौती हो रही है। जेलों में अपराधियों से कौन जाकर मिल रहा है, सत्ता से अपराधियों की साठ-गांठ है। ओवैसी की UP में एंट्री और पूर्वांचल में सक्रियता के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता समाजवादियों का इंतजार कर रही हैं। युवा इंतजार कर रहा है कि लैपटॉप कब बंटेगा?

अखिलेश यादव बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे जौनपुर निकल गए। वहा बक्शा थाने में हिरासत में मृत किशन यादव के परिजनों से मिलेंगे। चार बार विधायक रहे स्व. ज्वाला यादव के परिजनों से भी भेंट करेंगे। रात्रि में वहीं विश्राम भी कर सकते हैं। 27 फरवरी को वाराणसी में संत रविदास मंदिर में मत्था टेकने की भी योजना है।