पंजाब- बीएसएफ ने एलओसी पर पकड़ा पाक जासूस, फोन के साथ कई पाकिस्तानी सिम व अन्य सामान बरामद

पंजाब-न्यूज टुडे नेटवर्क- फिरोजपुर से सीमा सुरक्षा बल ने आज एक युवक को जासूसी करने के संदेह पर हिरासत में लिया है। युवक की उम्र करीब 21 साल है और उससे बीएसएफ और अन्य एजेसिंयों द्वारा पूछताछ की जा रही है। युवक के पास से पाकिस्तानी फोन नंबरों के साथ एक मोबाइल फोन बरामद हुआ
 | 
पंजाब- बीएसएफ ने एलओसी पर पकड़ा पाक जासूस, फोन के साथ कई पाकिस्तानी सिम व अन्य सामान बरामद

पंजाब-न्यूज टुडे नेटवर्क- फिरोजपुर से सीमा सुरक्षा बल ने आज एक युवक को जासूसी करने के संदेह पर हिरासत में लिया है। युवक की उम्र करीब 21 साल है और उससे बीएसएफ और अन्य एजेसिंयों द्वारा पूछताछ की जा रही है। युवक के पास से पाकिस्तानी फोन नंबरों के साथ एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि यह मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ ग्रुप में शामिल था। इस शख्स के पास से पाकिस्तान के 6 अन्य नंबर भी मिले हैं। यह शख्स उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का मूल निवासी है। हिरासत में लिए गए युवक का सोशल मीडिया अकाउंट इस्लामिक समूहों से उसके संबंध दर्शाता है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी जासूस यहां स्थित बीएसएफ पोस्ट की तस्वीरें ले रहा था।

पंजाब- बीएसएफ ने एलओसी पर पकड़ा पाक जासूस, फोन के साथ कई पाकिस्तानी सिम व अन्य सामान बरामद

पाक के आठ ग्रुपों से जुड़ा है युवक

उसका मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ समूहों से जुड़ा है। उसके पास से छह अन्य पाकिस्तानी नंबर मिले हैं। भारतीय सेना के तीनों अंगों ने 28 फरवरी को कहा था कि वे पूरी तरह सतर्क हैं। एक दिन पहले पाकिस्तानी विमानों ने जम्मू-कश्मीर स्थित भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश, लेकिन उन्हें वापस होना पड़ा। सेना के तीनों अंगों की प्रेसवार्ता में एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर ने मीडिया को बताया कि पाकिस्तान वायुसेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर स्थित राजौरी के पश्चिमी इलाके में भारतीय हवाईक्षेत्र का उल्लंघन किया। पाकिस्तान भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश में था, लेकिन भारत के मिग, सुखोई और मिराज विमानों द्वारा पाकिस्तानी विमानों को वापस लौटने को मजबूर कर दिया।