पुलवामा अटैक : ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले गए नवजोत सिंह सिद्धू, जानिए कौन लेगा सिद्धू की जगह

Slider

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू को कमेन्ट करना भारी पड़ गया है। उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से बायकॉट कर दिया गया है। चैनल ने उन्हें रिजाइन करने के लिए कहा है। उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

BeFunky-c

Slider

यह भी पढ़ें-शिमला-इस कश्मीरी युवक को थी पुलवामा हमले की जानकारी!, आतंकी आदिल की फेसबुक पोस्ट पर लिखे थे ये शब्द

दबाव में आकर मेकर्स को लेना पड़ा फैसला

इससे पहले द कपिल शर्मा शो में सिद्धू की मौजूदगी के चलते उसपर बैन लगाने की मांग उठ रही थी। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स boycott The Kapil Sharma Show के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे जब तक सिद्धू को इससे हटा नहीं लिया जाता। ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई।

navjyot

क्या कहा था सिद्धू ने ?

गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है। हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें